Clickadu
फतेहपुर

स्वाट टीम ने किया नकली गुटखा बेचने वाले गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस ने नकली गुटखा का व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कल्यामपुर थाना इलाके से दो शातिर अवैध गुटखा तस्करों को धर दबोचा है.

फतेहपुर,अमन यात्रा :  यूपी के फतेहपुर जिले में पुलिस ने नकली गुटखा का व्यापार करने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने कल्यामपुर थाना इलाके से दो शातिर अवैध गुटखा तस्करों को धर दबोचा है. पुलिस ने आरोपियों के पास से लाखों का नकली गुटखा और कैश बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि चौडगरा एनएच 2 पर दो तस्कर ब्रांडेड गुटखा की आड़ में अवैध गुटखा की बिक्री कर रहे थे. तभी स्वाट टीम और कल्यानपुर पुलिस ने घेरा बंदी कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने आरोपियों के पास से 5.20 लाख के नकली गुटखा और 29,700 रुपये नगद बरामद किया है. इसके अलावा गुटखा के हजारों पैकेट भी मिले हैं.

चेकिंग के दौरान पकड़े गए आरोपी
डीएसपी सिटी संजय सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि यह लोग काफी समय से नकली गुटखा की बिक्री कर रहे थे. पुलिस टीम को इस बारे में जानकारी मिली तो चौडगरा के पास गाड़ी रोककर चेक किया गया. चेकिंग के दौरान इनके पास से लाखों का माल बरामद हुआ. आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button