Clickadu
अपना देश

हाथरस के लिए पैदल जा रहे राहुल गांधी के साथ पुलिस ने की धक्कामुक्की, जमीन पर गिरे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

राहुल गांधी को रोकने के लिए पुलिस ने उनके साथ धक्का मु्क्की की. इसके बाद राहुल गांधी जमीन पर गिर गए.

Rahul Gandhi Says, police pushed me, lathicharged me and threw me to the ground

लखनऊ: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के काफिले को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस वे पर रोक दिया गया. इसके बाद दोनों ही नेता हाथरस जाने के लिए पैदल ही निकल पड़े. इसके बाद राहुल को रोकने के लिए पुलिस ने उनके साथ धक्का मु्क्की की. इसके बाद राहुल गांधी जमीन पर गिर गए. यूपी पुलिस के इस बर्ताव पर राहुल गांधी ने कहा कि प्रशासन चाहे कितना भी रोके वो हाथरस जाकर रहेंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ”अभी-अभी पुलिस ने मुझे धक्का दिया, मुझ पर लाठीचार्ज किया और मुझे जमीन पर फेंक दिया. मैं पूछना चाहता हूं कि क्या केवल मोदी जी ही इस देश में चल सकते हैं? एक सामान्य व्यक्ति नहीं चल सकता है? हमारा वाहन रोक दिया गया, इसलिए हमने चलना शुरू किया.”

इससे पहले हाथरस जाते हुए प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर जोरदार हमला बोला है. प्रियंका ने कहा कि यूपी में महिलाओं के खिलाफ अत्याचार बढ़ते जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को महिलाओं की जिम्मेदारी लेनी होगी.

प्रियंका ने ये भी कहा कि योगी राज में प्रदेश की महिलाएं अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रही हैं. उन्होंने पूछा कि आखिर किस धर्म में लिखा है कि किसी की बेटी का उसके पिता को अंतिम संस्कार नहीं करने दिया जाए.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button