Clickadu
उत्तरप्रदेश

हाथरस गैंगरेप: पीड़िता के परिवार वालों की मांग- आरोपियों को दी जाए फांसी की सजा

अस्पताल में भर्ती होने के एक हफ्ते बाद, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया था.

Hathras gangrape: Demand of the victim's family- accused to be hanged

हाथरस: यूपी के हाथरस में गैंगरेप की शिकार 19 वर्षीय दलित युवती की आज दिल्ली के एक अस्पताल में मौत हो गई. चार लोगों ने उसके साथ एक पखवाड़ा पहले दुष्कर्म किया था. हालत बिगड़ने के बाद उसे सोमवार शाम को राष्ट्रीय राजधानी के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अब पीड़िता के परिवार ने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की है.

14 सितंबर को, पीड़िता के गर्दन में पड़े दुपट्टे से एक खेत में उसे खींचा गया, जब वह पशुओं का चारा लेने गई थी, जिससे उसकी रीढ़ की हड्डी में चोट लग गई. जब उसका गला घोंटने की कोशिश की गई तो उसने अपनी जीभ को दांतों से जोर से काटा जिससे जीभ पर गहरा जख्म हो गया. पांच भाई-बहनों में सबसे छोटी पीड़िता कुछ समय के लिए लाइफ सपोर्ट पर भी रखी गई. पिता के कहने पर लड़की को सोमवार को दिल्ली रेफर किया गया था. उसका भाई उसे दिल्ली ले गया.

पीडिता के साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया था

अस्पताल में भर्ती होने के एक हफ्ते बाद, लड़की ने पुलिस को बताया कि उसके साथ चार लोगों ने दुष्कर्म किया था, जिसका नाम भी उसने बताया था. सभी चार आरोपियों के नाम संदीप, रामू, लवकुश और रवि हैं, जिन्हें दुष्कर्म, हत्या के प्रयास और एससी/एसटी अधिनियम की धाराओं के तहत गिरफ्तार किया गया.

उसके पिता ने रविवार को कहा था कि चारों आरोपियों के परिवार उन्हें धमका रहे हैं. लड़की ने अपने परिवार को यह भी बताया था कि चार लोगों ने उसे इस घटना के बारे में किसी को सूचित करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी.

AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Back to top button