औरैयाउत्तरप्रदेश

अग्निपथ योजना को लेकर डीएम व एसपी ने की बैठक

जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा सदर तहसील सभागार में सेना भर्ती में नई योजना अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन के दृष्टिगत वर्तमान परिस्थियों को देखते हुए जनपद औरैया के सेवानिवृत्त सैनिकों के साथ संयुक्त बैठक की गयी। 

औरैया,अमन यात्रा ।  रविवार को जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव व पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा द्वारा सदर तहसील सभागार में सेना भर्ती में नई योजना अग्निपथ के विरोध प्रदर्शन के दृष्टिगत वर्तमान परिस्थियों को देखते हुए जनपद औरैया के सेवानिवृत्त सैनिकों के साथ संयुक्त बैठक की गयी।
बैठक के दौरान शांति व्यवस्था, सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए कार्य योजना बनाकर, समन्यवय स्थापित करने एवं छात्रों को वस्तुस्थिति से अवगत कराने, समझा-बुझाकर सावधानी व सूझ-बूझ के साथ समाधान कराने, सड़को/सार्वजनिक स्थानों पर एकत्रित न होने, अफवाहों पर ध्यान न देने तथा युवा/छात्रों को अग्निपथ योजना के सम्बन्ध में विस्तार से समझाने एवं उन्हें किसी भी प्रकार के भ्रामक तथ्यों को नजरअंदाज करते हुए अपने भविष्य की चिंता करने हेतु जागरूक करने की अपील की गयी। बैठक में अपर जिलाधिकारी  रेखा एस चौहान समेत अन्य अधिकारी/कर्म0गणों व सेवानिवृत्त सैनिक उपस्थित रहें।
साथ ही अधिकारियों व सेवानिवृत्त सैनिकों द्वारा संयुक्त रूप से सेना में भर्ती हेतु तैयारी करने वाले छात्रों/नवयुवकों से सम्पर्ककर योजना से जुड़े लाभ के बारे में विस्तार पूर्वक बताया गया तथा किसी प्रकार का संदेह होने पर प्रेस ट्रस्ट ऑफ इण्डिया की आधिकारिक साइट पर जाकर जानकारी प्राप्त करने के लिए बताया गया साथ ही बताया गया कि युवकों को किसी भी प्रकार की भ्रामक अफवाहों से दूर रहने व कानून/शांति व्यवस्था को बनाये रखने एवं सरकारी संपत्ति को स्वंय की सम्पत्ति समझते हुए छति न पहुँचाने की अपील की गयी।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button