अखिलेश का बड़ा आरोप, बोले- मुख्यमंत्री के इशारे पर हमारे फोन टैप किए जा रहे, वो शाम को खुद सुनते हैं

समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फोन टैपिंग (Phone Tapping) का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि हमारे सभी फोन को टैप किया जा रहा है. मुख्यमंत्री खुद शाम को कुछ फोन कॉल सुनते हैं.

लखनऊ,अमन यात्रा :  समाजवादी पार्टी (SP) के मुखिया और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ पर फोन टैपिंग (Phone Tapping) का बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने रविवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि हमारे सभी फोन को टैप किया जा रहा है. मुख्यमंत्री खुद शाम को कुछ फोन कॉल सुनते हैं. मुख्यमंत्री के इशारे पर फोन टैपिंग हो रही है. उन्होंने कहा कि आईएएस  मतलब इन्विज़िबल आफ्टर सरकार होता है. यही सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा, “जब बीजेपी को हार का डर होगा तब बीजेपी के नेता बाहर से आयंगे और उनकी मदद के लिए इनकम टैक्स, ईडी और सीबीआई जैसी संस्थाएं सामने आएंगी. पहली बार सपा की सरकार ने बने, इसके लिए इन संस्थाओं का दुरुपयोग हो रहा है.

अखिलेश यादव ने कहा कि पहली बार देखने को मिल रहा है कि यूपी में सपा की सरकार न बन पाए इसलिए इन संस्थाओं का प्रयोग किया जा रहा है. जहां जहां हारने लगते हैं इन संस्थाओं का प्रयोग करती है बीजेपी. उन्होंने इस दौरान कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि बीजेपी भी कांग्रेस का तरीका अपना रही है.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी भी कांग्रेस के रास्ते पर जा रही है। सेंट्रल एजेंसीज के ज़रिए डराने का काम हो रहा है. योगी सरकार बचेगी नहीं क्योंकि जनता योगी सरकार को नहीं चाहती. योगी नहीं अनुपयोगी हैं.

अजय मिश्र टेनी को लेकर क्या कहा

अखिलेश यादवे ने कहा, “गृह राज्य मंत्री टेनी (अजय मिश्र) पर जो आरोप हैं वो सब जानते हैं. यूपी की जांच में उनका नाम आ गया. इसलिए सरकार टेनी को बचा रही है. गृह राज्य मंत्री, उनके बेटे और बीजेपी कार्यकर्ताओं पर आरोप लगा तो सरकार बचाने में लग गई. निषाद समाज और ब्राह्मण समाज के साथ धोखा हुआ. रैली में आरक्षण देने की बात कही जानी थी, लेकिन नहीं दिया गया. निषाद समाज अपने हक़ के लिए वहीं पर लड़ने लगा.”

अखिलेश ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, “सरकार बनने पर मुख्यमंत्री आवास को गंगाजल से साफ कराया गया. मैंने नेता जी मुलायम सिंह यादव को रोका था, जब वो मुख्यमंत्री से मिलने गए थे. सीएम आवास से निकलकर नेताजी ने मकान खाली करने के कागजों पर दस्तखत कर दिए. जेपीएनआईसी समेत हमारे काम की जांच के बाद जांच किये गए, एक्सप्रेसवे के हर किलोमीटर पर जांच कराए, लेकिन कुछ नहीं मिला.

एसपी नेताओं पर पड़े छापे पर कही ये बात

समाजवादी पार्टी से जुड़े लोगों पर आयकर छापे को लेकर अखिलेश यादव ने कहा, “राजीव राय के स्थानों पर इनकम टैक्स वाले पहुंचे हैं. मुख्यमंत्री फोन और लैपटॉप नहीं चला सकते. मेरे ओएसडी के घर की टाइल्स तोड़ दी गईं, सोफा फाड़ दिया गया और अभी भी वहां इनकम टैक्स वाले बैठे हैं. कन्नौज का चुनाव हराने के लिए एक जाति विशेष के अधिकारियों को लगाया गया था. ये कितने भी षड्यंत्र कर लें, कोई सपा की सरकार बनने से नहीं रोक सकता.

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार बदलेगी, अधिकारी भी बदलेंगे और जो आज बुलडोज़र चला रहे हैं, कल उनपर भी बुलडोज़र चलाया जाएगा. उन्होंने सवाल किया कि बुलडोज़र लखीमपुर में क्यों नहीं चल रहा है. अखिलेश ने इस दौरान दावा किया कि जहां जहां चुनाव होते हैं, वहां के नेताओं के फोन टैप किये जाते हैं.

कई मंत्री विधायक आना चाहते हैं एसपी में- अखिलेश

अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया कि यूपी के कई मंत्री और कई विधायक समाजवादी पार्टी के साथ आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इनमें 2 विधायक मास्क लगाकर एसपी दफ्तर में आ गए. हो सकता है जो हमसे दोस्ती करे, उसपर कार्रवाई कर दी जाए.

 

 

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

एरिया डोमिनेशन में पुलिस प्रशासन ने दिखाई ताकत,गड़बड़ी करने वालों की खैर नहीं

पुखरायां।लोकसभा निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत एरिया डोमिनेशन के तहत थाना रूरा पुलिस ने सीआईएसएफ संग…

36 seconds ago

भगवान परशुराम के एक हाथ के हाथ में शस्त्र और दूसरे में शास्त्र शोभित था — महंत देवनारायण दास

सुशील त्रिवेदी। भगवान परशुराम के जन्मोत्सव के अवसर पर श्री राम जानकी आश्रम गौरियापुर के…

5 mins ago

ग्राम पंचायत की जमीन पर ग्रामीण का कब्ज़ा,ग्राम प्रधान ने की आलाधिकारियों से लिखित शिक़ायत

घाटमपुर कानपुर नगर। ग्राम पंचायत की जमीन पर ग्रामीण के कब्ज़ा करने के मामला सामने…

8 mins ago

संदिग्ध परिस्थितियों में आम के बाग में युवक का पड़ा मिला शव

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतरसा गांव में एक आम के बगीचे में…

11 mins ago

असेंट पब्लिक स्कूल में मदर्स डे पर आयोजित किया गया भव्य कार्यक्रम

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर कस्बे के जहानाबाद रोड स्थित एसेंट पब्लिक स्कूल में शुक्रवार को…

12 mins ago

लोडर की टक्कर से बाइक सवार सिपाही की दर्दनाक मौत

घाटमपुर कानपुर नगर। बिधनू में लोडर और बाइक की आमने सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर…

14 mins ago

This website uses cookies.