हमीरपुर

अतिक्रमण से प्रभावित व्यापारियों ने हाथों में तख्तियां लेकर भाजपा बाईकाट के नारों के साथ किया प्रदर्शन

बुधवार को आयोजित पार्टी की बैठक में अतिक्रमण से प्रभावित व्यापारियों ने हाथों में तख्तियां लेकर भाजपा बाईकाट के नारों के साथ प्रदर्शन किया ।

मौदहा,हमीरपुर,अमन यात्रा : आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा ने अभी से कमर कसनी शुरू कर दी पार्टी ने केंद्र में सरकार के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में  संगठन की मजबूती सहित विभिन्न कार्यक्रमों के आयोजन की रणनीति शुरू कर दी है।बुधवार को आयोजित पार्टी की बैठक में अतिक्रमण से प्रभावित व्यापारियों ने हाथों में तख्तियां लेकर भाजपा बाईकाट के नारों के साथ प्रदर्शन किया । जिसमें जिला अध्यक्ष सहित नगर मंडल व विकासखंड क्षेत्र के दक्षिण व पूर्वी मंडलों केअध्यक्ष तथा जिम्मेदार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।केंद्र में पार्टी की सरकार को 8 वर्ष पूरे होने पर आज विकास खंड सभागार में जिला अध्यक्ष बृजकिशोर गुप्ता की अध्यक्षता में बैठक हुई.
जिसमें ब्लॉक प्रमुख, प्रतिनिधि लाला राम निषाद, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष बाल्मीक गोस्वामी, नगर मंडल अध्यक्ष अरविंद शर्मा, व मंडल अध्यक्ष अजय तिवारी, अतुल सिंह, तथा अनुसूचित मोर्चा के क्षेत्रीय उपाध्यक्ष प्रमोद वर्मा सभासद छोटेलाल प्रजापति पार्टी नेता सुरेंद्र तिवारी विशेष नायक आदि मौजूद रहे कार्यक्रम के तहत 28 मई से 31 मई तक बूथों का सशक्तिकरण किया जाएगा साथ ही संगठन की मजबूती के बाद 4 जून से विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होंगे जिसमें पिछड़ा वर्ग अनुसूचित जाति महिला मोर्चा के अलावा आंगनवाड़ी केंद्रों तथा राशन कार्ड की दुकानों में पार्टी कार्यकर्ता राशन व पोषाहार का वितरण भी करवायेंगे ।
सरकार की योजनाओं और नीतियों की चर्चा होगी। सरकार के अतिक्रमण हटाओ अभियान का नगर में भाजपा नेताओं का अतिक्रमण से प्रभावित व्यापारियों के विरोध का सामना भी करना पड़ा जिसमें बड़े चौराहा के व्यापारी प्रशांत गुप्ता सहित दर्जन से अधिक व्यापारियों ने अपने हाथ में तख्ती लिए हुए जिसमें लिखा था भाजपा बाई काट भाजपा शोषण बंद करो  जिलाध्यक्ष ने व्यापारियों को आश्वासन दिया कि किसी के साथ कोई अन्याय नहीं होगा यह सभी के लाभ के लिए है। अतिक्रमण से यातायात बाधित होता है ।सड़कों की सफाई होते रहना चाहिए हमारा उद्देश्य किसी को बेघर करना नहीं है।
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बरौर की युवती का कानपुर में तीन दिन पुराना मिला शव, युवती शॉपिंग मॉल में करती थी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर नगर में गुजैनी थाना क्षेत्र के अंतर्गत बर्रा 8 इलाके में…

56 mins ago

कहीं खुशी तो कहीं गम

कानपुर देहात। इलाहाबाद हाईकोर्ट ने एक ही परिसर में चल रहे प्राथमिक और उच्च प्राथमिक…

1 hour ago

अनुपस्थितों पर कार्यवाही न होने से महानिदेशक खफा, संबंधित बीएसए को दी चेतावनी

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग की सख्ती के बाद भी बिना कारण व बिना सूचना…

2 hours ago

यू-डायस पोर्टल पर विवरण न भरने वाले विद्यालयों की मान्यता होगी निरस्त

कानपुर देहात। यू-डायस पोर्टल पर जिले के मान्यता प्राप्त विद्यालय शिक्षक और विद्यार्थियों की प्रोफाइल…

2 hours ago

दोस्तों संग नहर में नहाने गए इंटर के छात्र की पानी में डूबकर मौत,परिजनों ने मचा कोलाहल,पुलिस छानबीन में जुटी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की।शव को पोस्टमार्टम…

2 hours ago

This website uses cookies.