कलाकारमनोरंजन

अमीशा पटेल और रुबीना दिलैक ने फ्लॉन्ट किया अपना बिकिनी लुक

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बिकिनी वाली वीडियो शेयर किया है. इन दोनों ही एक्ट्रेस के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीशा पटेल और टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने बिकिनी वाली वीडियो शेयर किया है. इन दोनों ही एक्ट्रेस के वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. अमीशा और रुबीना की ये वीडियो बढ़ती गर्मी का एहसास दिलवा रही है. फैंस इसे जमकर कर शेयर कर रहे हैं..

अमीशा पटेल ने एक दिन पहले ये वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में वह एक बीच पर खड़ी हैं. उन्होंने कलरफुल एब्सट्रैक्ट बिकिनी और जींस पहनी हुई है. उनके बाल खुले हुए हैं और उन्होंने सिर पर लाल रंग के बंदाना को अपने सिर पर बांध रखा है. इसके साथ उन्होंने नीले रंग के रिफ्लेक्टिव सनग्लासेज पहने हुए हैं.

यहां देखिए अमीशा पटेल का वीडियो-

View this post on Instagram

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

 

 

अमीशा पटेल ने इंस्टाग्राम दो वीडियो शेयर किए हैं. पहले वीडियो शेयर करते हुए लिखा,”सूरज चमक रहा है, आप सभी का रविवार प्यारा हो.” दूसरा वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,”काश मैं आपकी तरह हॉट और कूल हो सकती.”

यहां देखिए अमीशा पटेल का वीडियो-

 

 

वहीं, टीवी पर एक साधारण बहू के किरदार में दिखने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने अपने वीडियो से वबाल मचा दिया. इस वीडियो में रुबीना दिलैक पूल में उतरते हुए दिखाई दे रही हैं और फोटोशूट के लिए अलग-अलग पोज देती हुईं नजर आ रही है. इस वीडियो में देख सकते हैं कि उन्होंने पीले रंग की मोनोकोनी पहनी हुए हैं.

यहां देखिए रुबीना दिलैक का वीडियो-

 

रुबीना दिलैक धीरे-धीरे पानी में उतरती हैं और बाद में एकदम कॉन्फिडेंट और सहजता के साथ फोटोशूट करवाती हैं. बीच-बीच में कैमरे के फ्लैश की चमक भी दिखाई देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने पानी की बूंद वाला इमोजी कैप्शन में शामिल किया है.

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button