कानपुर

आरोपी सिपाही लाइन हाजिर, पढ़े खबर

घाटमपुर के एक वार्ड निवासी महिला ने घाटमपुर कोतवाली में शिकायत पत्र देते हुए मोहल्ले में एक महिला के घर आने वाले सिपाही पर आरोप लगाते हुए बताया था कि उक्त सिपाही का महिला के घर आना जाना है।

घाटमपुर। घाटमपुर के एक वार्ड निवासी महिला ने घाटमपुर कोतवाली में शिकायत पत्र देते हुए मोहल्ले में एक महिला के घर आने वाले सिपाही पर आरोप लगाते हुए बताया था कि उक्त सिपाही का महिला के घर आना जाना है। सिपाही द्वारा आते जाते मोहल्ले की महिलाओं एवं लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें की जाती हैं।

 

आरोप था जब महिला के पति ने सिपाही के सामने विरोध किया तो सिपाही ने महिला के पति को थप्पड़ों से मारा एवं गला दबा दिया। मोहल्ले के लोगों द्वारा युवक को छुड़वाया गया था। जिस पर सिपाही गाली गलौज एवं झूठे मुकदमे फसाने की धमकी देता हुआ मौके से चला गया था। सिपाही द्वारा पीड़ित के पति के साथ की गई मारपीट का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। मामले में आरोपी पीआरबी में तैनात सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है। जानकारी के अनुसार घाटमपुर कोतवाली में नगर के आशा नगर वार्ड की निवासी महिला ने कोतवाली मे शिकायत पत्र देते हुए बताया था उसके पति नगर पालिका में विद्युत ऑपरेटर है। बुधवार सुबह मनोज कुमार सिपाही जो उसके मोहल्ले में एक महिला के घर अक्सर आता जाता है। सिपाही द्वारा आने जाने के समय सामने बने घरों की महिलाएं एवं लड़कियां जब घर के बाहर बैठी होने पर अश्लील हरकतें करता है। इस संबंध में जब उसके पति राजकुमार ने बुधवार सुबह मनोज सिपाही से विरोध किया तो आरोप था कि मनोज सिपाही ने महिला के पति को थप्पड़ों से मारा और गला दबा दिया था।

 

मोहल्ले के लोगों द्वारा राजकुमार को छुड़वाया गया था। जिस पर मनोज सिपाही गाली गलौज एवं झूठे मुकदमे फसाने की बात कह कर मौके से चला गया था। जिसकी शिकायत पीड़ित महिला ने कोतवाली में शिकायत पत्र देते हुए पुलिस से की थी। एसीपी ने मामले में जांच की बात कही थी। मामले में जांच के बाद उच्चधिकारियों ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर किया गया है। जिसकी जानकारी ट्विटर माध्यम से अधिकारियों द्वारा दी गई है।.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

30 mins ago

पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे आरोपी को दबोचा,भेजा जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद में महिला…

2 hours ago

झांसी से कानपुर जा रही प्राइवेट शताब्दी बस कार से टकराने के बाद आगे जा रहे डंफर से भिड़ी,सवारियों में मची अफरा-तफरी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां पर झांसी से…

3 hours ago

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

7 hours ago

मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण 4 मई से अकबरपुर डिग्री कॉलेज में।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के दृष्टिगत मतदान कार्मिकों का द्वितीय प्रशिक्षण कल 4…

1 day ago

This website uses cookies.