इटावाउत्तरप्रदेश

इटावा : पूर्व प्रधान के पुत्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, फांसी पर लटका मिला नौकर का शव

जसवंतनगर के नगला नारियां गांव में घटना के बाद सनसनी फैल गई। पुलिस की जांच में जिस कुल्हाड़ी से हत्या हुई वह नौकर अपने पास रखता था। दोनों एक ही कमरे में रहते थे और एक साल पहले रिश्तेदार ने नौकर को काम पर लगाया था।

इटावा, अमन यात्रा :  जसवंतनगर के ग्राम नगला नारियां में रविवार देर रात पूर्व प्रधान के पुत्र की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई, जबकि उसके नौकर का शव फांसी के फंदे पर लटका मिला। सुबह घटना की जानकारी होते ही मोहल्ले में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ घर के बाहर एकत्र हो गई। दोनों के एक ही कमरे में रहने को लेकर लोगों में तरह तरह की चर्चाएं शुरू हो गईं। पुलिस ने घटना की पड़ताल शुरू की है।

जसवंतनगर के ग्राम नगला नारियां में रहने वाले पूर्व प्रधान अमलेश कुमार यादव आलू का व्यापार करते हैं। उनका 21 वर्षीय पुत्र मयंक यादव और तीस वर्षीय नौकर मुकेश एक साथ एक कमरे में साथ रहते थे। रविवार की रात दोनों खाना खाकर कमरे में रोजाना की तरह सोने चले गए थे। आधी रात में मयंक की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई। सुबह काफी देर तक दोनों बाहर नहीं आए तो घरवाले पहुंचे तो कमरे का नजारा देखकर दंग रह गए। मयंक का रक्त रंजित शव पड़ा था और मुकेश का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। इसकी जानकारी हाेते ही मोहल्ले के लोग एकत्र हो गए और तरह तरह की बातें करने लगे।

वारदात की सूचना के बाद एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह, एसपी सिटी प्रशांत कुमार मौके पर पहुंचे और स्वजन से बातचीत की है। जिस कुल्हाड़ी से मयंक की हत्या की गई थी, वह मुकेश अपने पास रखता था। मुकेश एक साल पहले ही अमलेश के घर पर काम करने के लिए आया था। स्वजन उसपर शक कर रहे हैं। एसएसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है, नौकर मुकेश का रिकॉर्ड को खंगाला जा रहा है। आलू व्यापारी ने जानकारी दी है कि मुकेश को एक रिश्तेदार फिरोजाबाद से एक साल पहले यहां छोड़ गए थे। उनसे संपर्क किया जा रहा है, उसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button