इटावा

इटावा में ई-रिक्शा चालक की हत्या,वजह की तलाश में खोजबीन जारी

  जनपद में रविवार को जसवंतनगर इलाके में एक अनापेक्षित घटना घटित हुई। वीकेंड लाकडाउन के दिन यहां ई-रिक्शा चलाने वाले किशोर की हत्या कर शव को कुआं में फेंक दिया गया। 16 वर्षीय किशोर का शव ग्राम नगला राठौर गांव के पास एक कुआं से बरामद हुआ है।

इटावा, अमन यात्रा:  जनपद में रविवार को जसवंतनगर इलाके में एक अनापेक्षित घटना घटित हुई। वीकेंड लाकडाउन के दिन यहां ई-रिक्शा चलाने वाले किशोर की हत्या कर शव को कुआं में फेंक दिया गया। 16 वर्षीय किशोर का शव ग्राम नगला राठौर गांव के पास एक कुआं से बरामद हुआ है। जबकि पास में ही 800 मीटर की दूरी पर एक तालाब से उसका ई-रिक्शा बरामद किया गया है।

बताया गया है कि जसवंतनगर निवासी लोहामंडी का रहने वाला 16 वर्षीय किशोर लव ई-रिक्शा चालक था। शनिवार की रात को वह ई-रिक्शा लेकर निकला था। उसके बाद से वह लौटकर नहीं आया। स्वजन ने उसकी काफी खोजबीन की लेकिन वह कहीं पर भी नहीं मिला। रविवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नगला राठौर गांव के पास एक शव कुआं में रस्सी से लटका हुआ है। इस पर पुलिस तत्काल बताए गए पते पर पहुंची। इसके बाद ई रिक्शा चालक लव के पिता अजय कुमार को शिनाख्त के लिए बुलाया गया और उसकी पहचान कराई गई। शिनाख्त के कुछ देर बाद ही ग्रामीणों ने बताया कि 300 मीटर दूर चालक का ई-रिक्शा खड़ा है। जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

इनका ये है कहना: एएसपी सिटी प्रशांत कुमार प्रसाद ने बताया कि शनिवार शाम को लव एक सवारी लेकर गया था। उसके बाद वापस नहीं आया। स्वजन द्वारा अभी तहरीर नहीं दी गई है जो तहरीर दी जाएगी उस अाधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button