कलाकारफ्रेश न्यूजमनोरंजन

इशिका बोरा की जुबानी बॉलीवुड की कहानी , काम देने से पहले पूछी जाती थी वर्जिनिटी

इशिका बोरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर इशिका का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेसस के लिए फिल्म इंडस्ट्री में अब कितना बदलाव आया है.

मुंबई,अमन यात्रा :  इशिका बोरा सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर इशिका का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बताया है कि एक्ट्रेसस के लिए फिल्म इंडस्ट्री में अब कितना बदलाव आया है.

इशिका बोरा के अनुसार अब एक्ट्रेसस / मॉडल  को पहले के मुकाबले ज्यादा अच्छे रोल मिलते हैं और उन्हें फिल्म में अच्छा मौका भी दिया जाता है. इशिका ने कहा अब एक्ट्रेस को अच्छे पैसे मिलते हैं, अच्छे ब्रांड्स भी मिल जाते हैं और पहले से ज्यादा ताकतवर पोजीशन्स पर भी हैं. इन सबके अलावा अब एक्ट्रेस पहले से ज्यादा लंबे समय तक काम कर सकती हैं.

वर्जिन एक्ट्रेस चाहिए

इशिका ने आगे बात करते हुए बॉलीवुड की पोल खोल डाली. उन्होंने कहा कि आपके रिलेशनशिप का असर पहले काम पर पड़ा करता था. अगर कोई एक्ट्रेस किसी को डेट कर रही होती थी तो लोग लिखते थे उन्हें सिर्फ वर्जिन एक्ट्रेस की तलाश है, जिसने किसी को किस तक ना किया हो. अगर किसी को कोई एक्ट्रेस डेट कर रही होती थी तो कहते.. ओह वो तो डेट कर रही है. अगर एक्ट्रेस ने शादी कर ली तो फिर भूल ही जाइए करियर को और अगर बच्चा हो गया फिर तो करियर बिल्कुल खत्म.

इशिका ने इस मुद्दे पर बात करते हुए आगे कहा कि आज कल लोग एक्ट्रेस को अलग-अलग भूमिका में देखना पसंद करते हैं. पहले ऐसा कुछ भी नहीं होता था. एक्ट्रेस को अपनी पर्सनल लाइफ छिपानी पड़ती थी. इशिका ने बताया पहले अगर कोई एक्ट्रेस मां का रोल कर लेती थी तो उसे और कोई रोल जल्दी ऑफर नहीं किया जाता था. कई एक्टर्स भी पहले अपने रिलेशनशिप को छिपाया करते थे और जब उनकी फिल्म रिलीज हो जाती थी तो कई साल बाद पता चलता था वो मैरिड हैं.

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button