उन्नावउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

उन्नाव सांसद साक्षी महाराज का विवादित बयान, विपक्ष पर हमला बोलते हुए राकेश टिकैत काे बताया डकैत

लखीमपुर की घटना को लेकर सांसद साक्षी महाराज ने गुरुवार को विपक्ष और भाकियू नेता राकेश टिकैत पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कुछ बचा नहीं है कोई भी घटना होते ही वह सरकार को घेरने के लिए मेढ़क की तरह टर्र-टर्र करने लगते है। भाकियू नेता टिकैत नहीं डकैत हैं।  

उन्नाव, अमन यात्रा । लखीमपुर की घटना को लेकर सांसद साक्षी महाराज ने गुरुवार को विपक्ष और भाकियू नेता राकेश टिकैत पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास कुछ बचा नहीं है कोई भी घटना होते ही वह सरकार को घेरने के लिए मेढ़क की तरह टर्र-टर्र करने लगते है। भाकियू नेता टिकैत नहीं डकैत हैं।

सांसद बिछिया आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण करने के बाद मीडिया से बात कर रहे  थे।  उन्होंने कहा कि अब विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। कोई भी घटना हो सपा, बसपा और कांग्रेस सरकार को घेरने के लिए आगे आकर मेढ़क की तरह टर्र-टर्र करने लगते हैं। लखीमपुर की घटना में भी यही काम विपक्ष ने किया। उन्होंने भाकियू नेता राकेश टिकैत को निशाने पर लेते हुए कहा कि वह टिकैत नहीं डकैत हैं। विपक्ष चाहे जितनी ताकत लगा ले 2022 में फिर योगी के नेतृत्व में भाजपा सरकार बनाएगी।  मोदी जी भारत को विश्व गुरु बनाने का काम कर रहे है। गरीबों के लिए जनकल्याणकारी योजनाएं लागू कर सबका साथ सबका विकास को सच साबित कर रहे हैं।

सांसद और विधायक ने किया आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण : बिछिया सीएचसी आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण सांसद साक्षी महाराज ने किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हर देशवासी को बेहतर चिकित्सा सेवा देने के लिए कटिबद्ध हैं। दूसरे कोरोना काल में आक्सीजन का संकट आया तो आक्सीजन प्लांट लगवा हर जिले को आक्सीजन के लिए आत्मनिर्भर बना दिया। उन्होंने कहा कि आक्सीजन संकट से उबरने के लिए हम सभी को प्राकृतिक आक्सीजन की कमी न होने पाए इसके लिए पीपल, नीम आदि के वृक्षों का संरक्षण ओर पौध रोपण करना चाहिए। सदर विधायक पंकज गुप्ता ने कहा कि सरकार के प्रयास से ही कोरोना काल सबको सुरक्षा दी गई। डीएम रवींद्र कुमार ने कहा कि हर परिवार को नीम और पीपल का एक-एक पौध जरूर लगाना चाहिए । उन्होंने बताया कि बिछिया सीएचसी में 69.47 लाख की लागत से बने ऑक्सीजन प्लांट की क्षमता 250 लीटर प्रति मिनट है। सीडीओ दिव्यांशु पटेल, सीएमओ डा. सत्यप्रकाश, ब्लाक प्रमुख नीरज गुप्ता, पूर्व प्रमुख नवाबगंज व जिला पंचायत सदस्य अरुण ङ्क्षसह,  एसीएमओ डा. आरके गौतम मौजूद रहे।

 

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button