Jalaunउत्तरप्रदेश

उरई के ददरी गांव में जहरीली शराब पीने से दो की मौत, तीन की हालत गंभीर

जालौन उरई के आटा थानांतर्गत ददरी ग्राम में पांच लोगों ने एक साथ दुकान से शराब खरीदी थी। शराब पीने के बाद दो की मौत हुई और तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।

जालौन, अमन यात्रा। पंचायत चुनाव की सुगबुगाहट शुरू होने के साथ ही शराब पार्टियों का भी दौर शुरू हो गया है। बीते वर्षों में कानपुर नगर और कानपुर देहात में कई लोगों की मौत होने पर जहरीली शराब का धंधा उजागर हुआ था। बुधवार को जालौन के उरई आटा थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से दो लोगों के मौत होने और तीन लोगों के बीमार होने की बात कही जा रही है। बताया गया है कि पांचों ने एक ही जगह से शराब के पाउच खरीदे थे, जिसे पीने के बाद उनकी हालत बिगड़ गई थी। फिलहाल पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है और अस्पताल में भर्ती तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है।

उरई के आटा थाना क्षेत्र के ग्राम ददरी में जहरीली शराब पीने से दो ग्रामीणों की मौत के बाद प्रशासन हरकत में आ गया है। मंगलवार की रात में जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन एवं पुलिस अधीक्षक डॉ.यशवीर सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया। प्रारंभिक जांच के बाद पता चला कि गांव में एक व्यक्ति अवैध रूप से शराब की बिक्री करता है। उसके पास से पांच लोगों ने शराब खरीदी थी, जिसे पीने के बाद सभी की हालत बिगड़ गई।

कुछ देर बाद देवेंद्र और महेंद्र पाल की मौत हो गई, जबकि बाकी तीन को गंभीर हालत में अस्तपाल में भर्ती कराया गया। तीनों की हालत खराब बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रारंभिक जांच में लगता है कि जहरीली शराब पीने से दोनों की मौत हुई है । अवैध रूप से शराब की बिक्री करने वाले रामहेत के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button