कन्नौज, अमन यात्रा । मानीमऊ क्षेत्र में जीटी रोड पर सोमवार की सुबह हादसे में दिल्ली जा रही रोडवेज बस सवार तीस यात्री जख्मी हो गए। हरदोई मोड़ के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस आगे चल रहे कंटेनर ट्रक से टकरा गई। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद दूसरी बस से भेजा गया है। घायल चालक और एक यात्री की हालत गंभीर बताई जा रही है, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार की सुबह गाजियाबाद डिपो की रोडवेज बस कानपुर से सवारियां लेकर दिल्ली जा रही थी। मानीमऊ क्षेत्र में जीटी रोड पर हरदोई मोड़ के पास आगे चल रहे कंटेनर ट्रक के चालक ने बाइक सवार को बचाने के प्रयास में अचानक ब्रेक लगा दिए। इससे पीछे चल रही रोडवेज बस चालक का नियंत्रण बिगड़ गया और बस उसमें टकरा गई। हादसे में बस का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया और सवारियां एक दूसरे के ऊपर जा गिरी। दुर्घटना के बाद जीटी रोड पर वाहनों की रफ्तार थम गई।

हादसे के बाद बस में चीख पुकार मच गई। बस में सवार चालक समेत करीब तीस यात्री जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने परिचालक की मदद से सभी का प्राथमिक उपचार कराया। इसके बाद दूसरी बस गंतव्य के लिए रवाना कराया। वहीं चालक रामवीर और देवरिया निवासी रामदुलारे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कन्नौज डिपो के कर्मचारियों के पहुंचने पर पुलिस ने बस को रोडवेज डिपो की कार्यशाला में खड़ा कर दिया और जीटी रोड पर यातायात बहाल कराया है।