कलाकारफ्रेश न्यूजमनोरंजन

कभी गुत्थी तो कभी डॉ. मशहूर गुलाटी बनकर दर्शको को गुदगुदाते है सुशील खरबन्दा

हास्य अभिनेता , सुशील खरबंदा एक संपूर्ण, संपूर्ण मनोरंजन और कॉमेडी पैकेज है! सुशील खरबंदा का जन्म सहारनपुर (यूपी) शिक्षा गाजियाबाद में हुआ। सुशील खरबंदा ने 20 साल के करियर में दुनिया भर में 7,000 से अधिक शो किए हैं। उनका मिमिक्री-आधारित नकली अभिनय उनके दर्शकों के लिए हँसी की लहर लाने में कभी विफल नहीं होता है.

Story Highlights
  • सुशील खरबंदा ने 20 साल के करियर में दुनिया भर में 7,000 से अधिक शो किए हैं।

मुंबई, अमन यात्रा :  हास्य अभिनेता , सुशील खरबंदा एक संपूर्ण, संपूर्ण मनोरंजन और कॉमेडी पैकेज है! सुशील खरबंदा का जन्म सहारनपुर (यूपी) शिक्षा गाजियाबाद में हुआ। सुशील खरबंदा ने 20 साल के करियर में दुनिया भर में 7,000 से अधिक शो किए हैं। उनका मिमिक्री-आधारित नकली अभिनय उनके दर्शकों के लिए हँसी की लहर लाने में कभी विफल नहीं होता है, और मज़ा को दोगुना करने के लिए, वह अपने सभी शो में अन्तरक्रियाशीलता और दर्शकों की भागीदारी सुनिश्चित करता है।

टीवी पर कपिल शर्मा के शो में ‘जूनियर गुत्थी’ के रूप में उनकी सबसे लोकप्रिय अदाओं में से एक है। वह वह है जो डॉ. मशहूर गुलाटी की एक आदर्श मिमिक्री कर सकता है और दर्शकों को आने वाले समय के लिए उनके अभिनय को याद कर सकता है।

हमारे देश की असाधारण प्रतिभाओं में से एक होने के नाते, वह एक हरफनमौला खिलाड़ी है जो एक ही समय में कई दिलचस्प चीजें कर सकता है, इसलिए अपने दर्शकों से एक विस्तारित प्रशंसा प्राप्त कर रहा है।

जब बात इंटरेक्टिव कॉमेडी की आती है तो सुशील खरबंदा कॉमेडियन, बहुआयामी और बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं। वह खूबसूरती से अपने दर्शकों के साथ जुड़ते हैं और बेहद सहजता के साथ प्रदर्शन करते हैं। उनके सहज चुटकुले, दर्शकों को बांधे रखने के काबिल हैं। जब स्टैंड अप कॉमेडी और बहुत कुछ की बात आती है तो यही कारक उन्हें भीड़ से अलग खड़ा करते हैं।

एक सेलिब्रिटी की नकल करने से लेकर एक फिल्म स्टार, एक राजनेता, एक क्रिकेटर और जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के लोग सुशील खरबंदा मनोरंजन के एक जन्मजात पावरहाउस हैं और यह सब उनके लिए सहज और आराम से स्वाभाविक रूप से आता है।

राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर, उनकी प्रसिद्धि ने उन्हें दिलकश वापसी दिलाई है, जिसे उनके द्वारा अनुभव की जाने वाली फैन फॉलोइंग में स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है। वह अपनी बुद्धि और हास्य से अपने शुभचिंतकों, मित्रों और अनुयायियों के प्रेम और स्नेह को आकर्षित करता है। वह सभी आयु समूहों के साथ रचनात्मक रूप से खुद को जोड़ने के लिए पर्याप्त कुशल है। वह अपनी कॉमेडी में चतुराई से ईमानदार मुद्दों पर हमला करते हैं। चार्ली चैपलिन ने कहा था, ”ज़िन्दगी एक त्रासदी है जब नज़दीक से देखा जाता है, लेकिन लंबे शॉट में एक कॉमेडी।” सुशील खरबंदा कॉमेडी की पहचान करते हैं।निरंतर सफलता के साथ और पूरे भारत में और देश के एक प्रमुख स्टैंड अप कॉमेडियन कई टीवी चैनलों में भी दिखाई दे रहे हैं।

मिमिक्री  के जादूगर है जूनियर गुत्थी सुशील खरबन्दा –

भारत के पहले एंटरटेनर जो कॉमेडी, एंकरिंग, गेम्स होस्टिंग, मिमिक्री, कैरेक्टर कॉमेडियन और बहुत से विशेषज्ञ हैं। लोग मेरी गुत्थी को प्यार करते हैं, डॉ. मशहूर गुलाटी, अमिताभ बच्चन, जॉनी वॉकर, संजय दत्त, देवानंद के किरदार, जिसमें लोग उन्हें मूल फिल्म स्टार के रूप में देखते हैं और उसी तरह व्यवहार करते हैं। यही मेरी यू.एस.पी. है जो मुझे बाकी सभी कॉमेडियन से अलग बनाती है। इंफेक्ट वो भारत के इकलौते कैरेक्टर कॉमेडियन हैं जो इतने सारे फिल्म स्टार कैरेक्टर करते हैं।

पक्षियों और जानवरों की आवाजो में महारत है हासिल-

फिल्मी सितारों की नकल की अपेक्षा वह पक्षियों और जानवरों की लगभग 60 आवाजें भी बनाते हैं। पूरे भारत में लगभग सभी शहरों में 15000 से अधिक शो कर चुके हैं। प्रत्येक शनिवार और रविवार को आपनो घर (मनोरंजन और जल पार्क) में एनएच-8 गुड़गांव में प्रदर्शन करते हैं। अशोक कुमार जैन (दिल्ली और एयरपोर्ट होटल एमडी के पूर्व मेयर) और वरुण मेहता लघु फिल्म निर्देशक द्वारा सहयोग, सहायता, मार्गदर्शन मिला। टाटा टी, ग्रासिम (अदिता बिड़ला ग्रुप), जिलेट, वोडाफोन, एसबीआई, एमटीएस, एरा ग्रुप, मांडा, फ्रिगगोग्लास, एलजी, सिनैप्सइंडिया और कई अन्य जैसे ब्रांडों के लिए नियमित रूप से कॉर्पोरेट शो करना।

टीवी शो:

  1. हांसी का तड़का महुआ
  2. हिंदुस्तान का बिग स्टार बिग मैजिक
  3. हंसी चुनौती स्टार प्लस
  4. कॉमेडी सर्कस सोनी
  5. मेले का बिग स्टार बिग मैजिक
  6. हंसी का तड़का आदि पंजाबी
  7. जरा हंस कर दीखा महावीरा
  8. लक्ष्मी नं। 1 वी टी.वी
  9. हंसी दा मास्टर पीटीसी पंजाबी
  10. राजनीतिक तड़का जनता टी.वी
  11. चुनवी काव खाबरे अभी तक
  12. सेहरा बंदी डीडी 1
  13. सबरंग डीडी 1
  14. लश्करा चैनल पर हासगोले का प्रसारण
  15. मायापुरी हाय हा हो ईएल टीवी पर टेलीकास्ट
  16. नया साल शो 2012 – अंजन टीवी
  17. सहारा लाइव इंटरव्यू
  18. आईबीएन 7 लाइव इंटरव्यू
  19. इंडिया टीवी लाइव इंटरव्यू

20 सबसे राजनीतिक रूप से गलत कौन (एनडीटीवी इंडिया)

  1. नन्ही दुनाया डीडी 1
  2. हस्या सम्राट ईटीवी
  3. वॉयस ऑफ इंडिया
  4. क्यूकी ये है हस्या मुकाबला ज़ी स्माइल
  5. हांसी का ऑक्सीजन सहारा वन
  6. हसी के हसगुले आज तक
  7. हसोद दंगल और कई और दिल्ली आज तक

 

 

 

 

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button