कानपुर,अमन यात्रा । बर्रा में रहने वाले लापता फैक्ट्री कर्मी की चापड़ से गर्दन रेतकर बेरहमी से हत्या कर दी गई और बिधनू में रिंद नदी किनारे शव फेंककर हत्यारे फरार हो गए। पुलिस ने शव बरामद करके कातिलों की तलाश शुरू की है। प्राथमिक छानबीन में आशनाई की बात सामने आने और फोटो वायरल करने के नाम पर ब्लैमेल किए जाने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने उसके दो दोस्तों काे हिरासत में लेकर पूछताछ की है।

बर्रा-2 राम जानकी मंदिर के पास रहने वाले ऑर्डिनेंस फैक्ट्री के रिटायर्ड कर्मचारी राम अवतार का छोटा बेटा 26 वर्षीय विनय प्रभाकर उर्फ छोटू चौबेपुर की एक फैक्ट्री में मशीन ऑपरेटर के पद पर कार्यरत था। शुक्रवार शाम करीब 7 बजे फैक्ट्री से घर लौटने के बाद बाद वह बर्रा 8 निवासी लोडर चालक दोस्त लालू से मिलने जाने की बात कहकर निकला था। देर रात तक विनय घर नहीं लौटा तो परिवार वालों ने उसकी तलाश शुरू की। शनिवार की भोर पहर करीब 4 बजे पुलिस ने परिवार वालों को विनय की बाइक बर्रा कर्रही रोड और शव बिधनू में रिंद नदी के पास बरामद होने की जानकारी दी। इसके बाद परिवार में कोहराम मच गया।

स्वजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और शव की शिनाख्त की। पुलिस के मुताबिक देर रात लालू के माता-पिता ने चौकी आकर विनय की हत्या होने की जानकारी दी थी। इसके बाद पुलिस ने लालू व उसके दोस्त गुजैनी निवासी आरुष को हिरासत में लेकर बाइक और शव बरामद किया है। एसपी साउथ दीपक भूकर ने बताया कि लालू का विनय से महिला मित्र के साथ खींचे गए फोटो को लेकर विवाद चल रहा था। यह फोटो विनय ने लालू के फोन से अपने फोन में ट्रांसफर कर ली थी। फोटो वायरल करने की धमकी देकर विनय उसे ब्लैकमेल कर रहा था। शुक्रवार रात लालू ने विनय को बहाने से अपने घर बुलाया और साथी के साथ मिलकर हत्या कर दी। शव ठिकाने लगाने के लिए ले जाते समय लालू के माता-पिता को जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया। इसके बाद वारदात का राजफाश हुआ।