कलाकारमनोरंजन

किंग खान की बेटी सुहाना खान ने बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई हॉट अदाएं

बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. उनकी हर फोटो जमकर वायरल होती है. उनके फैंस सुहाना की हर फोटो पर अपना प्यार लुटाते हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : बॉलीवुड किंग शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. उनकी हर फोटो जमकर वायरल होती है. उनके फैंस सुहाना की हर फोटो पर अपना प्यार लुटाते हैं. वो कितनी पॉपुलर है इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बॉलीवुड में एन्ट्री से पहले ही उनके कई फैन क्लब के पेज बन गए हैं.

सुहाना ने शेयर की ग्लैमरस फोटो

हाल ही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटो शेयर की जिसमें उन्होंने अपने हाथ में एक महंगा बैग पकड़ा हुआ है. ऑफ शोल्डर ब्लू कलर कोन मैक्सी ड्रेस में सुहाना बहुत ही हॉट लग रही है. इस फोटो में सुहाना ने अपने चेहरे को क्रॉप कर दिया है. उनके गले में खूबसूरत सी एलीगेंट चेन नजर आ रही है, और बालों को खोला हुआ है. इसे देखने से ही लग रहा है कि वो इस वक्त बेहद खूबसूरत लग रही होंगी. सुहाना ने हाथ में Balenciaga Triangle Duffle ब्रांड का महंगा बैग कैरी किया है. इस बैग की कीमत 55 हजार रुपए से डेढ लाख रुपए तक बताई जा रही है.

 

It's Hot: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने बॉडीकॉन ड्रेस में दिखाई हॉट अदाएं,  हाथ में दिखा इतना महंगा बैग

स्टार किड सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पढाई कर रही है. 2019 में उन्होंने इस यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था. उनकी मां गौरी खान ने यूनिवर्सिटी जाते हुए पहले दिन का वीडियो भी शेयर किया था. सुहाना खान अक्सर अपने स्टाइलिश लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं. दो महीने पहले भी सुहाना ने अपने बर्थडे की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें उनके स्टाइल को काफी पसंद किया गया था.

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button