कौशांबी: तंत्र विद्या को सिद्ध करने के लिए पिता-पुत्र की दी गई थी बलि, पुलिस ने पत्नी समेत चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में तंत्र विद्या को सिद्ध करने के लिए पहले बेटे और फिर बाद में पिता की बलि दी गई थी. पुलिस ने 24 घंटे के भीतर मामले का खुलासा कर दिया है.

तंत्र-मंत्र करता था परिवार
पिपरी थाना क्षेत्र के चायल कस्बे के वकील अहमद उर्फ नौसे (32) वर्ष कपड़े की सिलाई कर परिवार का पेट भरता था. परिवार में उसकी पत्नी गुलनाज के अलावा तीन बच्चे वाहिजा 4, अरमान 3 वर्ष और माहरा 3 माह भी हैं. मृतक वकील का साढ़ू सफदर अली उर्फ बबलू निवासी शाहपुर थाना हथगांव जिला फतेहपुर तांत्रिक है. आए दिन बबलू घर में आकर तंत्र-मंत्र का काम करता था. पिछले तीन-चार दिन से वकील ने अपने पूरे परिवार को एक कमरे में कैद कर तांत्रिक बबलू के साथ तंत्र-मंत्र कर रहा था.

फरार हो गए आरोपी
बबलू अपनी पत्नी नूरी, बेटे अनस और वकील की पत्नी गुलनाज के साथ गुरुवार की रात घर के भीतर तंत्र विद्या को सिद्ध कर रहा था. सभी ने मृतक के बेटे अरमान की गला दबाकर हत्या कर दी. फिर उसे जिंदा करने के लिए साढ़ू की मदद से मृतक की पत्नी गुलनाज ने आंत निकाल ली, जिसके बाद उसकी मौत हो गई. घटना के बाद मृतक की पत्नी गुलनाज को छोड़कर सभी लोग मौके से फरार हो गए.

पड़ोसियों से भी की गई पूछताछ
सुबह घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची. घर के एक कमरे में पिता और पुत्र का शव मिला. जबकि, दूसरे कमरे में महिला बेसुध मिली. पुलिस ने महिला को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया. वहीं, दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. दोहरे हत्याकांड की जानकारी मिलते ही एसपी अभिनंदन, डीएम, तीनों सर्किल के सीओ प्रयागराज के एडीजी जोन प्रेम प्रकाश भी पहुंचे. उन्होंने घटना की छानबीन की इसके अलावा आसपास के लोगों से भी पूछताछ की.

रिश्तेदारों का बताया नाम
शक के घेरे में आई मृतक की पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लिया और पूछताछ शुरू की तो उसने घटना में शामिल अपने रिश्तेदारों का भी नाम बता दिया. पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया और उनसे भी कड़ाई से पूछताछ की तो उन्होंने घटना से पर्दा उठा दिया. पुलिस ने मौके से ताबीज, जले हुए कपड़े, पुराने सिक्के, चाकू बरामद किया है.

जेल भेजे गए आरोपी
एसपी अभिनंदन ने प्रेस वार्ता कर घटना का खुलासा करते हुए बताया कि तंत्र-मंत्र से जुड़ा मामला है. मृतक और उसकी पत्नी ने अपने बच्चे की बलि दी फिर उसे जिंदा करने के लिए आंत बाहर निकाल दी. इस काम में साढ़ू उसकी पत्नी और बेटे ने भी साथ दिया. पुलिस ने आला कत्ल बरामद कर लिया है. एसपी ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों महिलाओं ने खुद पर जिन्न का साया होने की बात कही, चारों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

चुनाव में गड़बड़ी करने वालों को सबक सिखाएगी पुलिस चौकी प्रभारी दस्तमपुर अनिलेश कुमार

पुखरायां।लोकसभा चुनाव को लेकर शनिवार को चौकी प्रभारी दस्तमपुर थाना डेरापुर ने पैरामिलिट्री फोर्स के…

17 mins ago

भगवान बुद्ध ने दिया करुणा मानवता का संदेश संचालक एसएससी क्लासेस जीतेंद्र संखवार

पुखरायां।कानपुर देहात के बरगवां गांव में शनिवार को पांच दिवसीय बौद्ध कथा का शुभारंभ किया…

57 mins ago

विद्यार्थियों ने सेल्फी पाइंट बनाकर मतदाताओं को किया जागरूक

कानपुर देहात। लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की जागरूकता के लिए जिलेभर में मतदाता जागरूकता अभियान…

60 mins ago

मतदाता,मतदाता सूची में अपने नाम, बूथ एवं बी०एल०ओ० आदि की जानकारी हेतु करे संपर्क।

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत उप जिला निर्वाचन अधिकारी ने बताया कि जनपद…

4 hours ago

गर्मी की छुट्टियों में परिषदीय बच्चों को दिया जाएगा ऑनलाइन गृह कार्य

कानपुर देहात। इस बार आपके खुशी के पलों में और भी ज्यादा बढ़ोतरी होने वाली…

4 hours ago

This website uses cookies.