फतेहपुरउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

क्रूरता : दबंगों ने गर्भवती के पेट पर मारी लात, हुआ रस्ते में गर्भपात

आलू लादकर खेत से पिकअप लेकर घर जा रहे किसान को दबंगों ने घेर लिया। रास्ते से गाड़ी ले जाने से मना किया। किसान आम रास्ता होने का हवाला दिया तो दबंगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। किसान और उसकी पत्नी को पीट दिया। 4 महीने की गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मार दी। इससे उसका गर्भपात हो गया।

Story Highlights
  • रास्ते से पिकअप निकालने के विवाद में दबंगों ने किया हमला, एसपी कार्यालय पहुंचे पीड़ित

फतेहपुर। आलू लादकर खेत से पिकअप लेकर घर जा रहे किसान को दबंगों ने घेर लिया। रास्ते से गाड़ी ले जाने से मना किया। किसान आम रास्ता होने का हवाला दिया तो दबंगों ने घर में घुसकर हमला कर दिया। किसान और उसकी पत्नी को पीट दिया। 4 महीने की गर्भवती पत्नी के पेट पर लात मार दी। इससे उसका गर्भपात हो गया।पीड़ित ने थाने में शिकायत की। इसके बावजूद पुलिस ने सुनवाई नहीं की। पीड़ित परिवार ने एसपी से कार्रवाई की गुहार लगाई है।

एसपी दरबार में पहुंचा परिवार

किसान गाड़ी लेकर घर पहुंचा तो दबंगों ने घर में घुसकर हमला करते हुए किसान और उसकी पत्नी पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया और किसान की 4 माह की गर्भवती पत्नी के पेट में लात मार देने से गर्भपात हो गया। जिसकी शिकायत स्थानीय थाना पुलिस से किया लेकिन कोई सुनवाई ना होने के बाद एसपी के दरबार पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई है।

फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के टीकर गांव निवासी जगदेव पाल ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी को शिकायती पत्र देते हुए आरोप लगाया कि 3 जनवरी 2023 कि सुबह अपने खेत से पिकअप गाड़ी में आलू लाद कर घर जा रहा था। रास्ते में गांव के ही कुछ दबंगों के द्वारा गाड़ी ले जाने से मना किया गया और बिना वजह विवाद शुरू कर दिया गया। ग्रामीणों के समझाने के बाद जब मैं घर पहुंचा तो दबंग लाठी-डंडों से लैस होकर घर के अंदर घुस कर मेरी पिटाई करने लगे। चीख-पुकार की आवाज सुनकर पहुंची पत्नी उमा देवी बीच-बचाव करने लगी। जानबूझकर 4 माह की गर्भवती पत्नी के पेट में दबंगों ने लात मार दी। इससे गर्भपात हो गया।

एसपी ने दिए कार्रवाई के निर्देश

4 जनवरी को जिला अस्पताल में पत्नी का इलाज कराया। डॉक्टर ने बच्चे की मौत होने की बात कही। इसके बाद असोथर थाना पुलिस को तहरीर देने के बाद भी कोई कारवाई नहीं हुई। इस मामले में एसपी ने थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button