कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

खंड शिक्षा अधिकारी ने प्रधानाध्यापकों के साथ की समीक्षा बैठक, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

शिक्षा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बीआरसी सरवनखेड़ा के मीटिंग हाल में प्रधानाध्यापकों एवं प्रभारी प्रधानाध्यापकों के साथ अपनी कुशल कार्यशैली के लिए चर्चित खंड शिक्षा आधिकारी संजय कुमार चौधरी की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई जिसमें कंपोजिट ग्रांट से लेकर मानव संपदा पोर्टल से संबंधित कई बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

कानपुर देहात। शिक्षा व्यवस्था को और अधिक बेहतर बनाने के लिए बीआरसी सरवनखेड़ा के मीटिंग हाल में प्रधानाध्यापकों एवं प्रभारी प्रधानाध्यापकों के साथ अपनी कुशल कार्यशैली के लिए चर्चित खंड शिक्षा आधिकारी संजय कुमार चौधरी की अध्यक्षता में महत्वपूर्ण बैठक आहूत की गई जिसमें कंपोजिट ग्रांट से लेकर मानव संपदा पोर्टल से संबंधित कई बिंदुओं पर विस्तार से चर्चा की गई।

इसके साथ ही हर विद्यालय में स्टॉक रजिस्टर पूरी तरह दुरुस्त रखने के सख्त निर्देश दिए गए। खंड शिक्षा आधिकारी ने प्रधानाध्यापकों से कहा कि हमारे हाथों में देश के भविष्य को बनाने का जिम्मा है। इसके लिए हमें ईमानदारी से काम करने की जरूरत है। आज के बच्चे कल के देश का भविष्य हैं इसके लिए हमें हर काम को बेहतर तरीके से अंजाम देना है सभी कार्यों को नियमता एवं तय समय के अंदर ही पूर्ण करना होगा। बैठक में एसआरजी अजय गुप्ता के द्वारा निपुण भारत मिशन से सबंधित बिंदुओं के बारे में शिक्षको को संबोधित किया गया एवं विद्यालयों से सम्बंधित अन्य बिन्दुओ पर चर्चा की गई। बैठक में एआरपी क्रमशः लालचंद , संजय शुक्ला , रुचिर मिश्र , सौरभ यादव एवं निरुपम तिवारी , प्रभा मिश्रा , अभिषेक द्विवेदी , दिनेश संखवार, जफर अख्तर, गोरेन्द्र सचान, ऋषभ बाजपेई, अनुपम, प्रतिभा, विजया बनर्जी, दीप्तिका सचान आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button