मनोरंजन

खाना बनाने से लेकर साफ-सफाई तक, सुसराल में सोनम कपूर को करना पड़ता है सारा काम, किराने का सामान भी खरीदने जाती हैं ये एक्ट्रेस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि लंदन में रहने के बावजूद घर का काम खुद करती हैं. इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने वहां की 'आजादी' के बारे में बात की है.

इंटरव्यू के दौरान सोनम ने कहा, “मुझे यहां की आजादी पसंद है. मैं अपना खाना खुद बनाती हूं, अपनी जगह खुद साफ करती हूं, अपनी किराने का सामान भी खरीदती हूं.”

उन्होंने अपने पति आनंद आहूजा के साथ टाइम स्पेंड करने को लेकर भी बात की. उन्होंने कहा, “रात के समय जब यह तय करने की बात आती है कि टीवी पर क्या देखना है, तो हमारी अलग-अलग राय होती है. आनंद बास्केटबॉल मैच देखना पसंद करते हैं और मैं द क्वीन्स गैम्बिट देखना चाहता हूं.”

परिवार और दोस्तों को मिस करती हैं सोनम 

इस साल की शुरुआत में सोनम ने आनंद के साथ लंदन में ली गई एक तस्वीर शेयर की और कहा कि वह अपने घर को मिस करती हैं. उन्होंने लिखा, “मुझे भारत की बहुत याद आती है और मैं घर वापस जाने और अपने परिवार और दोस्तों को देखने के लिए तरस रहा हूं. लेकिन मुझे खुशी है कि मैं अभी अपने नए घर में हूं और आनंद हमारे साथ हैं.”

 

साल 2018 में हुई थी सोनम-आनंद की शादी

आपको बता दें कि साल 2018 में सोनम ने आनंद के साथ शादी रचाई थी. शादी के बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया था कि शादी केवल परिवार वालों की वजह से हुई. उन्होंने कहा, “आनंद और मैं शादी से पहले एक दूसरे को काफी समय से जानते हैं और एक दूसरे को डेट कर रहे थे. परिवार और दोस्तों की खुशी के लिए हमने शादी की. हमारा रिश्ता इतना मजबूत था कि उसे शादी का नाम मिले या नहीं मिले, उससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता.” उन्होंने आगे कहा, “शादी से पहले जो रिश्ता हमारा था, वो ही शादी के बाद भी है. हमारे रिश्ते में कोई बदलाव नहीं आया है.”

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button