गाँधी परिवार पर भ्रष्टाचार की ईडी द्वारा जाँच, कांग्रेसियों द्वारा मोदी जी को गाली की सौगात : विद्यासागर त्रिपाठी

शेख हुसेन अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी नागपुर ने भरी सभा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं एवं महाराष्ट्र सरकार के दो दो मंत्रियों की मंच पर उपस्थिति के दौरान ऐलान किया गया कि सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी को यदि ईडी जाँच में बाल भी बाँका हुआ तो पूरे देश में आग लग जायगी तथा नरेन्द्र मोदी कुत्ते की मौत मरेगा !

कानपुर देहात,सुशील त्रिवेदी : शेख हुसेन अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी नागपुर ने भरी सभा एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं एवं महाराष्ट्र सरकार के दो दो मंत्रियों की मंच पर उपस्थिति के दौरान ऐलान किया गया कि सोनिया गाँधी व राहुल गाँधी को यदि ईडी जाँच में बाल भी बाँका हुआ तो पूरे देश में आग लग जायगी तथा नरेन्द्र मोदी कुत्ते की मौत मरेगा !

स्वतंत्र भारत में सर्वाधिक समय तक सत्ता में रही काँग्रेस पार्टी को सत्ता से दूरी कितनी कष्ट कारक है इसे उनकी अमर्यादित भाषा शैली के माध्यम से बखूबी समझा व देखा जा सकता है,पूर्व में भी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की देश के प्रधानमंत्री मा.नरेन्द्र मोदी जी के प्रति मौत का सौदागर सोनिया गांधी ने कहा, लहू पुरुष,चोर राहुल गाँधी ने कहा,नीच,मणिशंकर अइयर ने कहा, साथ ही विषाणु,भष्मासुर जैसे अमर्यादित शब्दों से मोदी जी को कांग्रेस द्वारा अपमानित करते हुये सुना व देखा गया है, और अब उन्हें कुत्ते की मौत मरने मारने के मंसूबे भी भरे मंच से घोषित किये जा रहे हैं, तथा देश को आग के हवाले करने के मंसूबे भी पाले जा रहे हैं, मंचाशीन कांग्रेसी शेख हुसेन के बयान पर ताली बजाते हुये भी देखे जा सकते हैं, कांग्रेसी नेता बात बात में भारतीय संविधान की दुहाई देनें का दम्भ जरूर भरते हैं लेकिन वही कांग्रेस पार्टी संवैधानिक रूप से भारी बहुमत से जनादेश प्राप्त देश के प्रधानमंत्री मा.नरेन्द्र मोदी जी को बार बार अपमान जनक तथा अभद्र भाषाशैली से सम्बोधित करने की कांग्रेस पार्टी की कार्य पद्धति बन गयी है जो बेहद निंदनीय है, दुनियां के सबसे बड़े लोकतांत्रिक देश भारत के प्रधानमंत्री के लिए इतने घृटित और घटिया शब्दों का प्रयोग कांग्रेस पार्टी द्वारा किया जाना देश और दुनियां के सामने भारत की छवि को धूमिल करते हुये देश की गरिमा को धूमिल करता है,जिसे किसी भी दशा में देश की जनता स्वीकार नहीं कर सकती,यही कारण है कि भारत की जनता जनार्दन लगातार कांग्रेस को नकारती जा रही है जिसे सत्ता से दूरी की बौखलाहट में य तो कांग्रेस पार्टी समझ नहीं पा रही य मोदी फोबिया से ग्रसित होकर कांग्रेस पार्टी अपना मानसिक संतुलन खोती जा रही है।

स्वतंत्र भारत में सीबीआई, ईडी, तथा इन्कमटैक्स एजेंसिया भ्रष्टाचार की जाँच हमेशा से करती आई हैं,यहां तक कि मा.मोदी जी जब गुजरात प्रदेश के मुख्यमंत्री थे तब केन्द्र में कांग्रेस की सरकार थी और तब मोदी जी के बिरूद्ध भारत की प्रत्येक जाँच एजेंसियों ने कई कई बार घंटो मोदी जी से पूंछ ताँछ की थी,तब तो भाजपा ने कभी कोई सत्याग्रह नहीं किया,जाँच एजेंसियों ने अपना काम किया मोदी जी बेदाग निकले, सांच को आंच क्या ? लेकिन अब गाँधी परिवार पर ईडी की पूंछ तांछ पर इतना हो हल्ला क्यों ? सत्याग्रह का नाटक क्यों ? यदि गाँधी परिवार दोषी नहीं है तो दबाव बनाने की आवश्यकता क्यों ? तथा देश के प्रधानमंत्री मा.मोदी जी पर इतनी क्रूर और अभद्र टिप्पणी क्यों ? साथ ही यदि दोषी पाये जाते हैं तो कार्यवाही की आसंका पर देश जलाने की धमकी क्यों ? ऐसा लगता है मोदी जी की सफलता पर मोदी जी की राष्ट्रव्यापी स्वीकारिता पर कांग्रेसी नेताओं के हृदयों में ऐसी जलन उत्पन्न हुयी है कि वो सारा देश जलाने में आमादा हो गये हैं, जिसके और भी कई उदाहरण विगत के सात आठ वर्षों में देश के सामने देखने सुनने में आये हैं, मा. मोदी जी को ये कांग्रेसी जितनी गालियां देते हैं मा.मोदी जी की सफलता का ग्राफ उतनी ही तेजी से भारत में ही नहीं बल्कि विश्व भर में निरंतर बढ़ता ही जा रहा है। मोदी जी कांग्रेस सहित उनके सहयोगियों की तमाम गालियां सुनकर भी उन्हें अनसुना करके धैर्य के साथ राष्ट्र के नव निर्माण में जुटे हैं, जो उनकी महानता का परिचायक है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

छात्र नेता सौरभ सौजन्य की अगुआई में कैंडल मार्च निकाल अपना आक्रोश जताया

कानपुर। नरेंद्रदेव कृषि विवि अयोध्या में गाइड/सलाहकार के उत्पीड़न पर आत्महत्या करने वाले छात्र यशपाल…

11 hours ago

कानपुर देहात में फसल की रखवाली कर रहे किसान की ट्रैक्टर से कुचलकर दर्दनाक मौत,परिजन बेहाल

पुखरायां।कानपुर देहात में बीते शुक्रवार की रात्रि फसल की रखवाली कर रहे एक किसान की…

11 hours ago

मतदान कार्मिक की अनुपस्थिति पर होगी एफoआईoआरo/ मुकदमा

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 के अंतर्गत 45 जालौन लोकसभा के भोगनीपुर विधानसभा में…

12 hours ago

राष्ट्र निर्माण में विज्ञान व तकनीकी की महत्वपूर्ण भूमिका : प्रो. आर के द्विवेदी

कानपुर देहात। राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी संचार परिषद भारत सरकार तथा अकबरपुर महाविद्यालय के संयुक्त…

15 hours ago

परिषदीय शिक्षक दीक्षा एप के प्रयोग में नहीं दिखा रहे रुचि

कानपुर देहात। मंडल के परिषदीय विद्यालयों के शिक्षक दीक्षा एप का प्रयोग करने में रुचि…

18 hours ago

इग्नू में जुलाई 2024 सत्र के प्रवेश प्रारंभ।

अमन यात्रा ब्यूरो। पुखरायां कस्बा स्थित रामस्वरूप ग्राम उद्योग परास्नातक महाविद्यालय पुखरायां कानपुर देहात में…

18 hours ago

This website uses cookies.