गुरुग्राम : चकरपुर में सड़क पर वाहन खड़ा होने से क्षेत्र के लोग परेशान

कुछ लोगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस प्रशासन का खौफ भी नहीं रहा है। क्षेत्र की पार्षद रमा रानी राठी से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। ना तो पुलिस प्रशासन ही कार्रवाई कर रहा है और ना ही संचालक अपनी मनमानी से बाज आ रहा है।

गुरुग्राम,अमन यात्रा।  कुछ लोगों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि उन्हें पुलिस प्रशासन का खौफ भी नहीं रहा है। क्षेत्र की पार्षद रमा रानी राठी से शिकायत करने के बाद भी कोई कार्यवाही नहीं हो रही है। ना तो पुलिस प्रशासन ही कार्रवाई कर रहा है और ना ही संचालक अपनी मनमानी से बाज आ रहा है। क्षेत्रवासी अपने वाहनों को डालने में बड़े परेशान दिखाई देते हैं। कुछ लोग सडक़ पर इस प्रकार वाहन खड़ा कर देते हैं कि अन्य लोगों को वाहन निकालने में परेशानी उठानी पड़ती है। जब वाहन हटाने के लिए कुछ कहा जाता है तो फिर वे झगड़ा करने के लिए उतारु हो जाते हैं। ऐसे लोगों के विरुद्ध कई बार नगर निगम प्रशासन कार्यवाही अवश्य करता है, लेकिन ये लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आते। ऐसा ही एक मामला चकरपुर क्षेत्र में देखने को मिल रहा है। क्षेत्र के लोगों का कहना है कि एक प्लांट के सामने चौपहिया वाहान खड़ा रहता है, जिसके कारण यहां से गुजरने वाले लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। कई बार स्थिति ऐसी हो जाती है कि दोपहिया वाहन निकालना भी मुश्किल हो जाता है। लोगों का कहना है कि उन्होंने इस संदर्भ में कई बार क्षेत्र की पार्षद सहित पुलिस प्रशासन से भी शिकायत की है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है।

वहीं प्लांट में कार्यरत कुछ कर्मचारी गुटखा आदि थूक देते हैं, जिससे इधर-उधर गंदगी फैल जाती है। ऐसी परिस्थितियों में कई बार झगड़े की नौबत आ जाती है। दिन हो या रात हमेशा सडक़ पर निकलने में लोगों को परेशानी उठानी पड़ती है। पैदल भी निकलना मुश्किल हो जाता है। क्षेत्र के लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि प्लांट के सामने लगने वाले वाहनों की समस्या से उन्हें निजात दिलाई जाए तथा प्लांट संचालक के खिलाफ कार्यवाही की जाए।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

बैटल ऑफ बीझलपुर के 81 शहीदों का मनाया गया बलिदान दिवस

अमन यात्रा ब्यूरो। औरैया: सोलह मई 1858 को ब्रितानी सैनिकों से गुरिल्ला युद्ध मे शहीद…

2 hours ago

परिवार समेत निडर होकर करें मतदान

पुखरायां। जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लोकसभा चुनाव को लेकर थाना भोगनीपुर पुलिस…

3 hours ago

परिषदीय विद्यालय में समर कैंप का हुआ आयोजन, बच्चों ने दिखाया कौशल

कानपुर देहात। गुरुवार को प्राथमिक विद्यालय सिठऊपूर्व में समर कैंप का आयोजन किया गया जिसमें…

5 hours ago

राष्ट्रीय विज्ञान एवं प्रौद्योगिकीय संचार परिषद की ओर से विज्ञान जागरूकता मेला आयोजित

सुशील त्रिवेदी। फर्रुखाबाद जनपद के मोहम्मदाबाद कस्बे सम्पन्न विज्ञान जागरूकता मेले में छात्रों ने बढ़चढ़कर…

5 hours ago

परख पोर्टल से होगा माध्यमिक विद्यालयों का निरीक्षण, 40 बिंदुओं पर होगी आख्या अपलोड

कानपुर देहात। माध्यमिक शिक्षा विभाग भी धीरे-धीरे अब हाइटेक हो रहा है। विद्यालयों का निरीक्षण…

7 hours ago

This website uses cookies.