मनोरंजन

ग्लोबल आइकॉन Priyanka Chopra फिटनेस के मामले में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की हसीनाओं को मात

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं, उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था.

Priyanka Chopra Fitness Routine: बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अब ग्लोबल आइकॉन बन चुकी हैं, उन्होंने साल 2000 में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया था. जिसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. पीसी ने सनी देओल और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म ‘द हीरो: लव स्टोरी ऑफ अ स्पाई’ के साथ बॉलीवुड में कदम रखा. प्रिंयका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आज दुनिया भर में करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं. अपनी शानदार अदाकारी के अलावा पीसी को उनके लुक्स और फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. भले ही प्रियंका (Priyanka Chopra) 38 साल की हो गई हों लेकिन उनकी फिटनेस आज भी शानदार है. आखिर कैसे वो इस उम्र में भी अपनी फिटनेस को बरकरार रख पाती हैं, इसी बारे में आइए नजर डालते हैं.


 

Priyanka Chopra Fitness: वैसे आपको ये जानकर हैरानी होगी कि प्रियंका चोपड़ा जिम में वर्कआउट करके पसीना बहाने को महत्व नहीं देतीं. लेकिन वो अपनी डाइट को बैलेंस रखकर अपने वजन और फिटनेस पर ध्यान जरूर देती हैं. वो एक सिंपल डाइट प्लॉन और वर्कआउट रुटीन को फॉलो करके अपने फिगर को मेंटेन करती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुतबाकि, प्रियंका दिन भर खुद को ऊर्जावान रखने के लिए हर दो घंटे में नारियल पानी पीती हैं. ऐसा नहीं है कि प्रियंका बिल्कुल भी वर्कआउट नहीं करतीं. एक्ट्रेस हफ्ते में 4 दिन वर्कआउट जरूर करती हैं जिसमें वेट ट्रेनिंग, कार्डियो और योगा शामिल होता है.

Priyanka Chopra Diet: आप ये जानकर चौंक जाएंगे कि पीसी को चॉकलेट और केक खाना बेहद पसंद है. जब भी उनका मन करता है वो अपनी पसंदीदा चीजों को खाने से परहेज नहीं करतीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका अपने खाने में विटामिन और प्रोटीन का ध्यान रखती हैं जिसके लिए वो हरी सब्जियों और मौसमी फलों का सेवन जरूर करती हैं. नाश्ते में एक्ट्रेस दो अंडे का सफेद भाग या एक ग्लास स्किम्ड मिल्क लेती हैं. वहीं, लंच के लिए प्रियंका 2 रोटी, दाल, सलाद और सब्जी लेती हैं. डिनर से पहले जब भी उन्हें भूख लगती हैं तो प्रिंयका स्प्राउट्स या सैंडविच लेती हैं. अपने डिनर में प्रियंका ज्यादातर सूप, ग्रील्ड चिकन या फिश खाती हैं.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button