वाराणसीउत्तरप्रदेश

चकिया के इस महिला को बीजेपी लड़ा सकती है अध्यक्ष पद का चुनाव, जीत का सेहरा बांधने के लिए नगर की जनता है तैयार, गरीब, बेसहारों के हर मुश्किलों में रहती हैं खड़ा…..

सोमवार की देर शाम निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद का आरक्षण आने से राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। चकिया अध्यक्ष पद का सीट सम्मान महिला होते ही बीजेपी से महिला उम्मीदवारों ने अपनी दमदारी दिखाना शुरू कर दी हैं।

चकिया, चंदौली। सोमवार की देर शाम निकाय चुनाव के अध्यक्ष पद का आरक्षण आने से राजनीतिक सरगर्मियां और तेज हो गई हैं। चकिया अध्यक्ष पद का सीट सम्मान महिला होते ही बीजेपी से महिला उम्मीदवारों ने अपनी दमदारी दिखाना शुरू कर दी हैं। सूत्रों के अनुसार वरिष्ठ पत्रकार व पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव एडवोकेट की पत्नी को भारतीय जनता पार्टी चकिया से अपनी उम्मीदवार बना सकती है। जिसकी चर्चा जोरों पर हो रही है। यही नहीं यह महिला उम्मीदवार जुझारू, कर्मठ, गरीब व बेसहारों के सुख दुःख में बराबर शामिल होती रहतीं हैं। नगर की जनता इनके सिर पर जीत का सेहरा बांधने के लिए तैयार है।

बतादें कि नगर निकाय अध्यक्ष पद का आरक्षण की घोषित होते ही चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों में पूरी तरह बेचैनी छा गई। चकिया नगर निकाय का आरक्षण सामान्य महिला होते ही महिलाएं अपनी-अपनी दावेदारी दिखाना शुरू कर दी हैं। वही सूत्रों के अनुसार पूर्व सभासद गौरव श्रीवास्तव की पत्नी को भारतीय जनता पार्टी चुनाव लड़ा सकती है। जिसकी चर्चा नगर में पूरे जोरों शोरों पर है। श्री श्रीवास्तव की पत्नी जुझारू, कर्मठ व गरीब बेसहारों के बीच जाकर उनके सुख-दु:ख में हमेशा अपना हाथ बटातीं हैं। नगर की जनता भी इनके सिर पर जीत का सेहरा बांधने के लिए पूरी तरह तैयार है। इनको अब बस केवल भारतीय जनता पार्टी द्वारा मिलने वाले टिकट का बस इंतजार है। यदि टिकट मिला तो नगर की जनता अपना प्यार व आशीर्वाद देने के लिए पूरी तरह साथ खड़ी है।

Print Friendly, PDF & Email

Related Articles

AD
Back to top button