कानपुर

चित्रकूट में आटो मोबाइल एजेंसी के अंदर चौकीदार का शव मिला, खून से सना शरीर देख लोगों के उड़े हाेश

कर्वी कोतवाली अंतर्गत बेड़ीपुलिया स्थित आटो मोबाइल एजेंसी के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सुबह करीब साढ़े दस बजे एजेंसी खुली तो उसका शव खून से लथपथ पाया गया।सिर पर गंभीर चोट के निशान है। हालांकि एजेंसी का कोई सामान गया नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि छत पर से गिरने से मौत हुई है। फिर भी पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

चित्रकूट, अमन यात्रा ब्यूरो। कर्वी कोतवाली अंतर्गत बेड़ीपुलिया स्थित आटो मोबाइल एजेंसी के चौकीदार की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। सुबह करीब साढ़े दस बजे एजेंसी खुली तो उसका शव खून से लथपथ पाया गया।सिर पर गंभीर चोट के निशान है। हालांकि एजेंसी का कोई सामान गया नहीं है। ऐसे में माना जा रहा है कि छत पर से गिरने से मौत हुई है। फिर भी पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है।

देवेंद्र कुमार उर्फ लखन द्विवेदी मूलरूप से उरई के आटा थानांतर्गत पिपराया का रहने वाला था। चित्रकूट में वह सात साल से था और जिला मुख्यालय के बल्दाऊ गंज मोहल्ला में बड़े भाई वन विभाग कर्मी लक्ष्मी नारायण द्विवेदी के साथ रहता था। जबकि उसका पूरा परिवार उरई में रहता है। एजेंसी मालिक देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक लखन उनके यहां करीब सात साल से चौकीदारी कर रहे थे। बुधवार की शाम को सात बजे वह ड्यूटी पर आए थे। उसके बाद एजेंसी बंद हो गई थी। प्रतिदिन का काम था कि लखन सुबह ड्यूटी खत्म होने पर उनके घर आकर चाबी देता था। गुरुवार को जब नहीं पहुंचा तो उन्होंने फोन मिलाया। लेकिन मोबाइल फोन में घंटी जाती रही, लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ। उन्होंने उनके बड़े भाई को फोन किया। सभी लोग सुबह नौ बजे एजेंसी पहुंचे। आवाज लगाई लेकिन कोई जवाब नहीं मिलने पर आशंका हुई। सीतापुर चौकी में फोन कर पुलिस को बुलाया गया। अंदर से गेट पर लगे ताला को तोड़कर पुलिस एजेंसी में दाखिल हुई तो देखा कि लखन जमीन में खून से लथपथ मृत पड़ा था। फॉरेंसिक टीम ने जांच पड़ताल किया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय ने बताया  कि एजेंसी के ऊपरी तल  नया निर्माण हुआ है संभावना है कि रात में वह तराई के लिए गया था। तभी छत से नीचे  गिर गया। मृतक के पास ही जलती हुई टार्च मिली है जबकि एक पैर में चप्पल भी थी और  एक पास में पड़ी थी। सूचना भेजकर उसके परिजन को बुलाया गया।

Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Recent Posts

लोकसभा चुनाव के दृष्टिगत मतदाता जागरूकता के लिए बीएसए ने थीम सांग किया लांच

राजेश कटियार , कानपुर देहात। मतदाता जागरूकता को लेकर बीएसए द्वारा एक खास गीत तैयार…

4 hours ago

अकबरपुर महाविद्यालय परिसर में पुर्तगाल के गणितज्ञ प्रोफेसर टियागा ने दिया अतिथि व्याख्यान

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : अकबरपुर महाविद्यालय में लिस्बन विश्वविद्यालय पुर्तगाल के प्रोफेसर जेकेबी टियागा…

5 hours ago

इस तारीख से इस तारीख तक बन्द रहेंगी शराब की दुकानें

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 के दृष्टिगत चतुर्थ चरण दिनांक 13.05.2024 को लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र…

5 hours ago

NSUI के छात्र नेता सौरभ सौजन्य के नेतृत्व में NSUI छात्र पंचायत का आयोजन

कन्नौज : सेण्ट्रल यूपी अंतर्गत जनपद कन्नौज में NSUI के छात्र नेता सौरभ सौजन्य के…

7 hours ago

प्ले एंड एंजॉय गतिविधियों से बढ़ाई जाएगी परिषदीय स्कूलों में छात्र उपस्थित

कानपुर देहात। परिषदीय स्कूलों में बच्चों की उपस्थिति को लेकर हमेशा संकट बना रहता है।…

7 hours ago

This website uses cookies.