Jalaun

चोरी के इरादे से घुसे बदमाशों ने महिला को गला रेतकर उतारा मौत के घाट

ठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ोरा में बदमाशों ने घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया बदमाशों के चोरी के इरादे से घर में घुसने और आहट पाकर महिला के जाग जाने पर शोर मचाने की कोशिश पर हत्या करने की बात सामने आई है। दुस्साहसिक घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है।

जालौन, अमन यात्रा । कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मड़ोरा में बदमाशों ने घर में घुसकर महिला की गला रेतकर हत्या कर दी। प्रथम दृष्टया बदमाशों के चोरी के इरादे से घर में घुसने और आहट पाकर महिला के जाग जाने पर शोर मचाने की कोशिश पर हत्या करने की बात सामने आई है। दुस्साहसिक घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई, पुलिस ने तहकीकात शुरू कर दी है।

ग्राम मड़ोरा में रविवार की रात विद्या देवी की घर के अंदर धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। सोमवार की सुबह खून से लथपथ हालत में शव मिलने के बाद पड़ोसियों को घटना का पता चला और पुलिस को सूचना दी गई। कमरे में अलमारी और बक्से खुले पड़े थे। संदेह जताया जा रहा है कि चोरी के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने महिला की हत्या की है। पुलिस भी इसी बिंदु पर तहकीकात कर रही है।

फॉरंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल से फिंगर एवं फुट प्रिंट लेकर साक्ष्य एकत्र किए। वारदात को अंजाम देने वालों के बारे में सुराग मिल सके, घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है। कुठौंद थाना एसओ अरुण तिवारी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जल्द कातिलों की पहचान करके गिरफ्तारी की जाएगी। संदेह के सभी बिंदुओं पर तफ्तीश की जा रही है।

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button