कलाकारमनोरंजन

जरीन Khan खुद को फिट रखने के लिये करती हैं कड़ी मेहनत

जरीन खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सभी एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिये कड़ी मेहनत करती हैं.

मुंबई,अमन यात्रा : जरीन खान बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को हमेशा बेताब रहते हैं. ये बात किसी से छिपी नहीं है कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सभी एक्ट्रेस खुद को फिट रखने के लिये कड़ी मेहनत करती हैं, जिसके तमाम वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिलते रहते हैं. इस बीच जरीन का एक वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक्ट्रेस जिम में एक्सरसाइज करती नजर आ रही हैं.

जरीन खान ने खुद इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस के फैन्स कमेंट कर उनकी जमकर प्रशंसा कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”वीकेंड डन राइट.” आप उनके इस कठिन वर्कआउट वीडियो से अंदाजा लगा सकते हैं कि जरीन खुद को फिट रखने के लिये कितनी मेहनत करती हैं. जिम लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.


 

बता दें कि एक्ट्रेस जरीन खान ने सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘वीर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया और तब से वह ‘हाउसफुल 2’ और ‘हेट स्टोरी 3’ जैसी कई हिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. एक्ट्रेस ने अपनी एक्टिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है. जरीन तेलुगू और पंजाबी फिल्म में भी अभिनय कर चुकी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही प्रिंस नरूला के साथ एक म्यूजिक वीडियो में नजर आएंगी.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button