जरैलापुर : किशोर ने अज्ञात कारणों के चलते लगाई फाँसी हुई मौत

भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के जरैलापुर गांव में सोमवार की सुबह एक 15 वर्षीय किशोर ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे  के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की तथा फोरेंसिक टीम ने घटना के साक्ष्य एकत्र किए।

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां।  भोगनीपुर कोतवाली क्षेत्र के जरैलापुर गांव में सोमवार की सुबह एक 15 वर्षीय किशोर ने अज्ञात कारणों के चलते पंखे  के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू की तथा फोरेंसिक टीम ने घटना के साक्ष्य एकत्र किए।

विज्ञापन

तत्पश्चात पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बांदा जनपद के पहलानी थानांतर्गत खपटिया कलां गांव निवासी सोनू कुमार पुत्र शिवकुमार उम्र करीब 15 वर्ष बचपन से भोगनीपुर कोतवाली स्थित जरैलापुर गांव में अपने बहनोई श्यामसुंदर के घर पर रह रहा था। वर्तमान में वह पुखरायां कस्बे के नेशनल इंटर कॉलेज में आठवीं का छात्र था। वह रोज सुबह चार बजे जाग कर टहलने के लिए जाता था। सोमवार की सुबह भी वह रोज की भांति जागकर टहलने के लिए निकला परंतु अज्ञात कारणों के चलते उसने घर में स्थित परचून की दुकान में लगे पंखे के सहारे रस्सी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की जानकारी होने पर घर में कोहराम मच गया तथा सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा जांच पड़ताल शुरू की।वहीं फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य एकत्र किए। तत्पश्चात एस आई चरन सिंह ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।सूत्रों के मुताबिक मृतक किशोर बेहद सीधे साधे स्वभाव का था।पता नहीं किन कारणों के चलते उसने आत्महत्या कर ली।परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था। कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Author: Pranshu Gupta

Pranshu Gupta

Recent Posts

जिलाधिकारी के नेतृत्व में पोलिंग पार्टियां सकुशल हुई रवाना

कानपुर देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को सकुशल,शांतिपूर्ण,निष्पक्ष रूप में संपन्न कराए जाने हेतु जिलाधिकारी…

4 hours ago

मंत्रमुग्ध कर देने वाली सजावट के साथ तृतीय वार्षिक श्याम महोत्सव हुआ संपन्न

अमन यात्रा ब्यूरो। कानपुर देहात जनपद मुख्यालय स्थित जनकपुरी मैदान में खाटू श्याम बाबा का…

4 hours ago

कमजोर विद्यार्थियों के लिए चलेंगी विशेष कक्षाएं

लखनऊ/कानपुर देहात। सूबे के माध्यमिक विद्यालयों में कमजोर विद्यार्थियों की पहचान की जाएगी। इन विद्यार्थियों…

4 hours ago

वीडियोज के जरिए अध्यापन कार्य का डायट करेगा मूल्यांकन

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों में पढ़ाने वाले शिक्षकों के शिक्षण कार्य का अब मूल्यांकन किया…

6 hours ago

This website uses cookies.