उत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूजलखनऊ

जश्न राइजिंग कार्यक्रम में कर्तव्यों व दायित्वों को समझने पर दिया गया बल कार्यों को पूरी एकाग्रता के साथ करें पूरा : प्रमोद कुमार

किसी भी राष्ट्र का इतिहास उसके वर्तमान और भविष्य की नींव होता है राष्ट्र का भविष्य तभी उज्ज्वल होता है जब वह अपने अतीत के अनुभवों और विरासत के गर्व से जुड़ा रहता है।

लखनऊ,अमन यात्रा  : किसी भी राष्ट्र का इतिहास उसके वर्तमान और भविष्य की नींव होता है राष्ट्र का भविष्य तभी उज्ज्वल होता है जब वह अपने अतीत के अनुभवों और विरासत के गर्व से जुड़ा रहता है। आजादी के अमृत महोत्सव पर संदेश यही है हम सभी अपने कर्तव्य, दायित्व को समझें और पूरी निष्ठा से पालन करते हुए सभी नागरिकों को देश एवं समाज की एक जुटता तथा उन्नति के साथ अपनी संस्कृति व मातृभूमि के साथ समभाव होने के लिए प्रेरित करे।

प्रदेश के मा0 मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी द्वारा आजादी का अमृत महोत्सव प्रदेशवासियों को एक पाती के उक्त विचार की जानकारी राइजिंग ब्रदर्स प्रा0 लि0 कम्पनी द्वारा आयोजित जश्न राइजिंग कार्यक्रम में समाजसेवी व अध्यक्ष हाजी मोहम्मद वहीद व सीएमडी तौफीक शाह ने दी और आश्वासन दिया कि देश व समाज के विकास के लिए निरन्तर कार्य किया जाये । जश्न राइजिंग कार्यक्रम का आयोजन गोमती नगर विराज खण्ड के दि ग्रेट जे वी आर में राइजिंग ब्रदर्स कम्पनी लि0 द्वारा किया गया जिसका शुभारम्भ उपनिदेशक सूचना सेवानिवृत्त प्रमोद कुमार , सी एम डी तौफीक शाह, सीईओ प्रकाश वर्मा, सीएमडी सचिन मिश्र व समाजसेवी हाजी मोहम्मद वहीद द्वारा फीता काटकर व उपस्थित जनों को केक खिलाकर किया गया। इस बात पर जोर दिया गया कि सफलता हेतु कार्यों में पूरी तरह ईमानदार दर्शिता भाईचारा व समय बद्धता, गुणवत्ता बनी रहे। सरकार की आवास विकास, रेरा, कल्याणकारी योजनाओं से पूरी तरह से भिन्न रहे।

सेवानिवृत्त उपनिदेशक सूचना प्रमोद कुमार ने कहा कि सफलता के लिए आमजनों को कम्पनी साथ जोड़ें तथा किसी लक्ष्य को पूरी एकाग्रता के साथ कार्य किया जाए तो सफलता लक्ष्य की प्राप्ति होती है। राइजिंग ब्रदर्स प्रा0 लि0 कम्पनी के सीएमडी तौफीक शाह ने गोल्डन टाउनशिप के बारे में विस्तार से बताया कि लखनऊ शहर के पास बाराबंकी, अयोध्या मुख्य मार्ग सफदरगंज के पास गोल्डन टाउन नाम की टाउनशिप विकसित की जा रही है जिसमें ईको पार्क, ईको गार्डन, आधुनिक सुविधाओं, फागिंग क्षेत्र, अस्पताल आदि विकसित करने के युवा पुस्तकों समाचार पत्रों से जुड़े एक पुस्तकालय की स्थापित करेगा।

इस मौके पर राइजिंग ब्रदर्स ने कम्पनी के सदस्यों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया। अनन्या खातून, नुसरत जहां, शिव मोहन, शिवम सिंह, तेजस्वी, मनीष त्रिपाठी, रंजीत, दीपाकर, आयुष, अभय, आर गौतम, सच्चिदानन्द, शैलेष कुमार, सुनील त्रिपाठी, राजकुमार आदि भी उपस्थित थे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button