जालौन

जालौनः पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर किया नाबालिग के साथ गैंगरेप, गिरफ्तार

जालौन में पड़ोसी युवक ने घर में घुसकर नाबालिग से बलात्कार कर दिया.

Man raped minor girl in neighbourhood got arrested in jalaun ANN

जालौन,अमन यात्रा । प्रदेश में आए दिन होने वाली रेप की घटनाओं ने कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगा दिया है. मासूमों के साथ बलात्कार की घटनाओ से देश में उबाल है. हाथरस की घटना की आग अभी ठंडी ही नहीं हुई थी कि जालौन के आटा थाना क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ हुई हैवानियत ने इंसानियत को झकझोर कर रख दिया है.
बता दें कि पूरा मामला जालौन के आटा थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस के रहने वाले युवक ने बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा.

जानकारी के मुताबिक नाबालिग लड़की के साथ पड़ोस में रहने वाले युवक ने घर में घुसकर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गया. लड़की के परिजन घर पहुंचे तो लड़की ने घटना के बारे में बताया. तब परिजनों ने घटना की सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए तत्काल जिला अस्पताल भेजा. पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

वहीं, पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ अवधेश सिंह ने बताया कि आटा थाना क्षेत्र में एक लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. जिस पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है और लड़की का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. साथ ही पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है. जिसे जेल भेजा जा रहा है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button