मनोरंजन

जिम और योगा से करती हैं अपने परफेक्ट फिगर को मेनटेन, वर्कआउट पर देती हैं पूरा ध्यान: फातिमा सना शैख़

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्टआमिर खान की फिल्म दंगल से अपना डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख अपनी फिट बॉडी के लिए सुर्खियों में रहती हैं.

अमन यात्रा ब्यूरो :   फातिमा सना शेख  का नाम, आमिर खान के तलाक के बाद से सोशल मीडिया पर खूब ट्रेंड कर रहा है. वहीं, फातिमा हमेशा से ही अपनी हॉट और फिट बॉडी के लिए चर्चा में रही हैं, जिसके लिए वो जिम में हार्ड वर्कआउट के साथ-साथ योगा भी करती हैं. फातिमा अपनी फिटनेस वीडियो फैंस के साथ अक्सर शेयर करती रहती हैं. फातिमा ने फिल्म चची 420 के साथ अपना करियर बतौर चाइल्ड एक्टर शुरू किया था. मगर उन्हें पहचान मिली फिल्म दंगल से. इससे पहले फातिमा ने साल 1997 में फिल्म इश्क, 1998 में बड़े दिलवाला, साल 2001 में वन टू का फोर,2013 में भी फातिमा को हिट फिल्म आकाश वाणी और साल 2012 में बीट्टू बॉस में भी काम किया है. एक्टिंग के साथ ही फातिमा के शानदार  फिगर की चर्चा भी अक्सर होती रहती है.

Fatima Sana Shaikh Workout- फातिमा हर रोज योगा करती हैं और जिम भी जाती हैं. अपनी फिटनेस को लेकर वो काफी सतर्क रहती हैं. वो अक्सर अपने वर्कआउट की वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद भी करते हैं. कार्डियो से लेकर जॉगिंग और योगा तक फातिमा खुद को फिट रखने के लिए सब कुछ करती हैं.

Fatima Sana Shaikh Diet- फातिमा सना शेख अपने वर्कआउट की तरह डाइट का भी पूरा ध्यान रखती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फातिमा नाशते में अंडा और ब्राउन ब्रेड लेती हैं. लंच में वो घर का बना सिंपल खाना खाती हैं. डिनर को हल्का रखते हुए फातिमा रात को सूप और सलाद लेती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी डाइट में ताजा फलों और जूस को शामिल करना नहीं भूलतीं.

Print Friendly, PDF & Email
pranjal sachan
Author: pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

pranjal sachan

कानपुर ब्यूरो चीफ अमन यात्रा

Related Articles

AD
Back to top button