हमीरपुर

जिलाधिकारी की अध्यक्षता में उद्योग बंधुओं व व्यापार बंधुओं की समीक्षा बैठक हुई संपन्न

जिलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी की अध्यक्षता में उद्योग बंधुओं व व्यापार बंधुओं की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में संपन्न हुई।बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि उद्योग बंधु व व्यापार बंधुओं की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ निस्तारित किया जाए।

हमीरपुर,अमन यात्रा : जिलाधिकारी डॉ ज्ञानेश्वर त्रिपाठी की अध्यक्षता में उद्योग बंधुओं व व्यापार बंधुओं की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार कक्ष में संपन्न हुई।बैठक में जिलाधिकारी ने कहा कि उद्योग बंधु व व्यापार बंधुओं की समस्याओं को प्राथमिकता के साथ निस्तारित किया जाए। व्यापार बंधुओं द्वारा  राठ तथा मौदहा में  मुख्य बाजार में अतिक्रमण एवं जाम की समस्या बताए जाने पर  जिलाधिकारी ने  अतिक्रमण हटाने हेतु संबंधित को निर्देशित किया  जिलाधिकारी ने सभी उपजिलाधिकारियों एवं श्रम विभाग को  निर्देशित कर  सप्ताहिक बंदी के कड़ाई से अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश दियेद्य  मौदहा बाजार में  पेयजल एवं शौचालय  तथा साफ सफाई की समस्या पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर समस्याओं के  शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी ने कहा कि श्रम विभाग द्वारा पंजीयन  हेतु  राठ एवं हमीरपुर में पंजीयन कैंप लगाया जाए। उन्होने व्यापारियों को ज्यादा से ज्यादा जी0एस0टी0 पंजीकरण कराने को निर्देशित किया।
अन्तर्गत तीन व्यापरी लाभान्वित किये गये। उद्योग एवं व्यापार बंधुओं की अन्य समस्याओं पर जिलाधिकारी ने संबंधित अधिकारियों को निर्देशित कर समस्याओं के शीघ्र निस्तारण के निर्देश दिए। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारीए अपर जिलाधिकारीए अपर पुलिस अधीक्षक,उपजिलाधिकारी, सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण तथा उद्योग व्यापार मंण्डल के पदाधिकारी व प्रतिनिधि मण्डल बैठक में मौजूद रहें।
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button