औरैयाउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

जिलाधिकारी ने गरीबों को वितरित किये कंबल

जनपद के जिलाधिकारी हमेशा जनहित में कार्य करते रहते है। वृद्धाश्रम हो अथवा हेड क्वार्टर ककोर मुख्यालय के अलावा जिले में कहीं भी यदि कोई जनहितार्थ कार्यक्रम जिलाधिकारी वहां पर पहुंचकर जन कल्याणकारी योजनाओं के विषय में लोगों को जागरूक करते हैं।

अमन यात्रा, औरैया। जनपद के जिलाधिकारी हमेशा जनहित में कार्य करते रहते है। वृद्धाश्रम हो अथवा हेड क्वार्टर ककोर मुख्यालय के अलावा जिले में कहीं भी यदि कोई जनहितार्थ कार्यक्रम जिलाधिकारी वहां पर पहुंचकर जन कल्याणकारी योजनाओं के विषय में लोगों को जागरूक करते हैं। इतना ही नहीं शासन की मनसानुरूप व प्रशासनिक कार्यों में निपुणता के साथ अपना उद्बोधन भी देते हैं। गरीब, मजदूरों व जरूरतमंदों के अलावा दीन-दुखियों एवं आपदा पीड़ितों को इमदाद दिलाने के लिए वह कोई कोर कसर नहीं छोड़ते हैं। इसी के चलते जिलाधिकारी पीसी श्रीवास्तव ने आज इमदाद के रूप में गरीबों का हित चिंतन करते हुए कंबल वितरण करने के साथ ही गोवंशों को भी नजरंदाज नहीं करते हुए हरा चारा खिलाया। रविवार 01 जनवरी 2023 नव वर्ष पर जिलाधिकारी प्रकाश चन्द्र श्रीवास्तव ने जनपद में गरीब, असहाय, बुजुर्ग महिला व पुरुषों को कम्बल वितरित किये और सभी को नव वर्ष की शुभकामनाएं भी दीं।

ये भी पढ़े-   बाइक-लोडर की भिड़ंत में बाइक सवार दो युवकों की मौत

जिलाधिकारी ने ग्राम रुदौली, गायत्री शक्तिपीठ आश्रम दिबियापुर, जिला प्रेस क्लब आदि स्थानों पर एक सैकड़ा से अधिक लोगों को कम्बल वितरित किये। उक्त के पश्चात जिलाधिकारी ने जैतपुर गौशाला में पहुंचकर गौवंशों हरा चारा भी खिलाया। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष श्रीराम मिश्रा, उप जिलाधिकारी सदर मनोज कुमार, तहसीलदार सहित अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे। आपको बताते चलें कि मानसमर्मज्ञ जिलाधिकारी के जनहित कार्यों को लेकर जनपद के चाहे राजनैतिक दल हो अथवा समाजसेवी एवं बुद्धिजीवी, वरिष्ठ व संभ्रांत नागरिक सभी जिलाधिकारी द्वारा किए जा रहे जनहितकारी कार्यों को करने की प्रशंसा करते नहीं थक रहे हैं।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button