कानपुर देहात

जिलाधिकारी ने पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का किया औचक निरीक्षण

 जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने जनपद के पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान वहां पर तैनात डॉ0 आर.एस. पाल अनुपस्थित मिले.

Story Highlights
  • पशु सेवा केन्द्र लावारिस हालत में मिला खुला, जिलाधिकारी ने डाक्टर को फोन कर जानी हकीकत

कानपुर देहात,अमन यात्रा।   जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह ने जनपद के पशु सेवा केंद्र एवं कृत्रिम गर्भाधान केंद्र तिगाई का औचक निरीक्षण किया, इस दौरान वहां पर तैनात डॉ0 आर.एस. पाल अनुपस्थित मिले.

वही पशु सेवा केन्द्र लावारिस हालत मे खुला मिला, जबकि परिसर में गंदगी का अम्बार दिखा, डॉक्टर साहब के अनुपस्थित के बारे में जिलाधिकारी ने आम नागरिक बनकर अपने निजी नंबर से डाक्टर को फोन कर बताया कि मेरी भैस चारा नही खा रही है, केन्द्र पर खडा हूँ, उपचार चाहता हूँ, तो डॉक्टर साहब ने प्राइवेट इलाज कराने की नेक सलाह दे डाली और जब जिलाधिकारी ने अन्य बातें पूछी तो वह शायद समझ गए की साहब बोल रहे हैं, तो उन्होंने बताया कि मैं अवकाश लेकर इटावा आया हूं।

वहीं निरीक्षण के दौरान उपस्थित ग्रामीणों ने बताया कि डॉ0 आरएस पाल रूरा में मेडिकल स्टोर का संचालन करते हैं, वही प्राइवेट इलाज भी करते हैं, थोड़े बहुत समय के लिए यहां पर आते है, इस मामले में जिलाधिकारी ने मुख्य पशु चिकित्सा अधिकारी को डॉक्टर की समुचित कार्यशैली के बारे में जांच रिपोर्ट तलब करने के निर्देश दिये है। इस मौके पर जिला सूचना अधिकारी नरेन्द्र मोहन आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button