कानपुर देहात

डीएम-एसपी ने संदलपुर विकास खण्ड के नामांकन केन्द्रों व मतदेय स्थलों  का किया निरीक्षण, दिये निर्देश

त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 के मद्देजन जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से नामांकन केन्द्रों का दौरा किया

कानपुर देहात,अमन यात्रा : त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन-2021 के मद्देजन जिलाधिकारी जितेन्द्र प्रताप सिंह व पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से नामांकन केन्द्रों का दौरा किया. इस क्रम में सर्व प्रथम वह संदलपुर विकास खण्ड गये, जहां तृतीय चरण के मतदान के नामांकन के अन्तिम दिवस पर उन्होंने नामांकन केन्द्र के व्यवस्थाओं का जायजा लिया साथ ही नामांकन के कतारों में लोगों को कोरोना गाइडलांइस का पालन करते हुए नामांकन कराने की बात कही। वहीं ब्लाक में उपस्थित निर्वाचन अधिकारी, सहायक निर्वाचन अधिकारी से नामांकन के बारे में जानकारी ली।

इसी क्रम में संदलपुर कस्बे के परिषदीय विद्यालय के मतदेय स्थलों का भी जायजा लिया तथा वहां की शौचालय, पेयजल, रैम्प, विद्युत, साफ सफाई आदि की व्यवस्थाओं को बारीकी से जाना तथा वहां पर उपस्थित ग्रामीणों से मतदान से सम्बन्धित जानकारी ली तथा गांव में किसी प्रकार के अराजकता सम्बन्धी माहौल के बारे में भी जाना।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चैधरी ने उपस्थितजनों से कहा कि किसी भी प्रकार के प्रलोभन में न आये और निडर होकर निष्पक्षता के साथ मतदान करें। इसी क्रम में उनके द्वारा प्राथमिक विद्यालय हवासपुर में बने मतदेय स्थलों का निरीक्षण किया गया, वहां के शौचालय की व्यवस्था खराब मिली तथा परिसर में पुराने कक्ष के ध्वस्तीकरण सम्बन्धी मलवा भी मिला इस पर जिलाधिकारी ने नाराजगी प्रकट की। इस मौके उप जिलाधिकारी सिकन्दरा आरसी यादव सहित अन्य अधिकारीगण व कर्मचारी आदि उपस्थित रहे।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button