उत्तरप्रदेशफतेहपुरफ्रेश न्यूजलखनऊ

तृतीय राज्य स्तरीय आर्ट क्राफ्ट पपेट्री प्रतियोगिता में “गीता यादव” का चयन

राज्य शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद लखनऊ एससीईआरटी द्वारा आयोजित तृतीय राज्य स्तरीय आर्ट क्राफ्ट पपेट्री प्रतियोगिता में फतेहपुर की गीता यादव का चयन किया गया। यह प्रतियोगिता तीन राउंड में आयोजित की गई थी।

फतेहपुर,अमन यात्रा  : राज्य शैक्षिक अनुसंधान और प्रशिक्षण परिषद लखनऊ एससीईआरटी द्वारा आयोजित तृतीय राज्य स्तरीय आर्ट क्राफ्ट पपेट्री प्रतियोगिता में फतेहपुर की गीता यादव का चयन किया गया। यह प्रतियोगिता तीन राउंड में आयोजित की गई थी। प्रथम चक्र में यह प्रतियोगिता हर जिले की डाइट में कराई गई थी ,वहां से चयनित सदस्यों का दूसरे राउंड में चयन ऑनलाइन प्रतियोगिता के द्वारा किया गया।

ये भी पढ़े-  सावधान !  परिषदीय स्कूलों का अब होगा नियमित निरीक्षण

अंत में दिनांक 22 अगस्त को ऑनलाइन प्रतियोगिता में चयनित प्रतिभागियों को एससीईआरटी लखनऊ बुलाया गया जहां पर उनका पुनः निर्णायक मंडल के समक्ष प्रस्तुतीकरण हुआ, प्रस्तुतीकरण के उपरांत प्रतिभागियों द्वारा मांगे गए 2 मिनट के अपने टी.एल.एम के वीडियो दिखाए गए और अंत में प्राथमिक स्तर के भाषा व गणित के प्रतिभागियों का अंतिम चयन किया गया, जिसमें प्राथमिक स्तर पर गणित विषय से फतेहपुर की गीता यादव का चयन भी किया गया। चयनित सदस्यों को संयुक्त निदेशक अजय सिंह द्वारा प्रमाण पत्र दिया गया।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button