तेज़ रफ्तार कार अचानक स्लीपर बस से टकराई , जोरदार  धमाके से लगी दोनों गाडियां में आग, हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौत

मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया।यहां एक्सप्रेस वे पर स्लीपर क्लास बस से तेज रफ्तार कार टकरा गई।

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार सुबह एक भीषण हादसा हो गया।यहां एक्सप्रेस वे पर स्लीपर क्लास बस से तेज रफ्तार कार टकरा गई।फिर धमाका हुआ और दोनों गाडियां जलने लगीं।हादसे में स्विफ्ट कार सवार पांच लोगों की मौत हो गई।

कार फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद निवासी अंशुल यादव पुत्र मनोज यादव ड्राइव कर रहा था।अभी मृतकों की शिनाख्त नहीं हुई है।वहीं बस सवार सभी यात्री सुरक्षित बाहर निकाल लिए गए हैं।बस सवार सत्यप्रकाश ने बताया कि बस बिहार के गया से दिल्ली जा रही थी।वह एग्जाम देने जा रहे थे।उनके एडमिट कार्ड,बैग और पैसा बस में ही जल गए।हादसे वाली जगह से कुछ पहले एक ढाबे पर बस रुकी थी।फिर बस चली तो ड्राइवर और कंडक्टर आपस में बातें कर रहे थे कि आगे रास्ता बाधित है।बस यहीं से मोड़ लीजिए।ड्राइवर बस मोड़ने लगा।

ड्राइवर बस मोड़ने लगा।तभी तेज रफ्तार कार भिड़ गई।बांग्लादेश के टूरिस्ट राहत ने बताया कि बस में 35 से 40 यात्री सवार थे।अचानक बस दाएं मुड़ी और कार आकर घुस गई।बस सवार लोगों को एक्सीडेंट के बारे में ज्यादा महसूस नहीं हुआ।ऐसा लगा कि धक्का लगा हो।खिड़की से झांककर देखा तो कार में भीषण आग लगी थी।बस में भी आग फैल गई थी।हादसा महावन थाना क्षेत्र के यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 117 पर हुआ।बस और कार की टक्कर होते ही धमाका हुआ और आग लग गई।धमाके की आवाज सुनकर आसपास के लोग पहुंच गए।आग बुझाने की कोशिश की लेकिन आग बढ़ती ही जा रही थी।पुलिस को सूचना दी गई।वहीं एक्सप्रेस वे पर दो वाहनों में आग लगने से पूरा रोड ब्लॉक हो गया।एक लेन की ट्रैफिक थम गई।हादसे की सूचना मिलते ही महावन पुलिस,फायर ब्रिगेड टीम और एक्सप्रेस वे की रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंच गई।

फायर फाइटर्स आग बुझाने की कोशिश में लग गए।आग इतनी भयंकर थी कि आग की लपटें और धुआं दूर दूर तक देखी जा रहीं थी।काफी देर की कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई जा सकी।लेकिन तब तक दोनो गाड़ियां जल गईं थी।पुलिस ने एहतियात के तौर पर आगरा से नोएडा की तरफ जाने वाला ट्रैफिक रोक दिया है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

सीएसजेएम विश्वविद्यालय के छात्र अभिजीत राय को पुलिस ने किया नजरबंद

कानपुर नगर । प्रधानमंत्री के रोड शो के पहले पुलिस ने किया नजरबंद अभिजीत राय…

9 hours ago

पुलिस ने गैर इरादतन हत्या मामले में आरोपी को दबोचा

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां।अपराध नियंत्रण की दिशा में सफलता हासिल करते हुए थाना डेरापुर पुलिस ने…

21 hours ago

पुलिस ने महिला संबंधी अपराध में वांछित चल रहे आरोपी को दबोचा,भेजा जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। पुलिस अधीक्षक कानपुर देहात बीबीजीटीएस मूर्ति के निर्देशन में जनपद में महिला…

23 hours ago

झांसी से कानपुर जा रही प्राइवेट शताब्दी बस कार से टकराने के बाद आगे जा रहे डंफर से भिड़ी,सवारियों में मची अफरा-तफरी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात से एक बड़ी खबर सामने आई है।यहां पर झांसी से…

23 hours ago

बिना मान्यता चल रहे स्कूलों पर कार्यवाही का फरमान, बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारियों से मांगी रिपोर्ट

कानपुर देहात। जिले में बिना मान्यता के चल रहे स्कूलों पर अफसरों की कार्यवाही का…

1 day ago

This website uses cookies.