उत्तरप्रदेशकानपुर देहातफ्रेश न्यूज

तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर, बाइक के उड़े परखच्चे, कार घुसी खाई में

तेज रफ्तार कार कंटेनर को ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर बाइक के उड़े परचखे बाइक सवार पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल कार अनियंत्रित होकर खाई में जा घुसी । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवली भिजवाया ।

Story Highlights
  • कार एवं बाइक के बीच आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत में जहां बाइक सवार पिता-पुत्र बाइक समेत उछलकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरे वही कार भी टकराने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई।
शिवली,अमन यात्रा : तेज रफ्तार कार कंटेनर को ओवरटेक करते समय सामने से आ रहे बाइक सवार को मारी जोरदार टक्कर बाइक के उड़े परचखे बाइक सवार पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल कार अनियंत्रित होकर खाई में जा घुसी । ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने  घायलों को एम्बुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र शिवली भिजवाया । घायलों की हालत नाजुक बनी हुइ है कार चालक गाड़ी छोड़ फ़रार हो गया ।
शिवली कोतवाली क्षेत्र के नया पूर्वा गांव के सामने तेज रफ़्तार कार सवार डॉक्टर अनुभा वासनेय  कानपुर से रसूलाबाद सीएचसी  जा रही थी  ने कंटेनर को ओवरटेक करते समय सामने से आ रही बाइक के जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार पिता पुत्र गम्भीर रूप से घायल हो गया ।  रसूलाबाद थाना क्षेत्र के बिरहुन गांव निवासी सुदीप सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उसका कानपुर के डॉक्टर आशुतोष बाजपेई के यहां से इलाज चल रहा है। शुक्रवार को वह अपने पुत्र अभिषेक सिंह के साथ बाइक द्वारा डॉक्टर को दिखाने एवं दवा लेने के लिए कानपुर जा रहे थे। वह जैसे ही शिवली कोतवाली क्षेत्र के नयापुरवा गांव के आगे निकले ही थे कि तभी शिवली की तरफ से आ रही तेज रफ्तार क्रेटा कार के चालक ने लापरवाही से चलाते हुए सामने से जोरदार टक्कर मार दी।
घायल युवक  को एम्बुलेंस के अंदर पुलिस व एम्बुलेंस कर्मी
कार एवं बाइक के बीच आमने सामने हुई जोरदार भिड़ंत में जहां बाइक सवार पिता-पुत्र बाइक समेत उछलकर सड़क के किनारे खाई में जा गिरे वही कार भी टकराने के बाद अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। बाइक सवार पिता पुत्र को गंभीर चोट आई है। जबकि कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला। कार सवार डॉ अनुभा वार्ष्णेय ने बताया कि वह रसूलाबाद सीएचसी में कार्यरत हैं और वह कार द्वारा रसूलाबाद जा रही थी कार उनका नहीं जा चालक चला रहा था। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस में घायल पिता-पुत्र को उपचार के लिए एंबुलेंस द्वारा शिवली अस्पताल भेज दिया जहां से गंभीर हालत में दोनों को जिला अस्पताल रिफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि घटना के बाबत अभी तक कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।
विज्ञापन मुंबई
विज्ञापन
Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button