कानपुर, अमन यात्रा । कानपुर और आसपास क्षेत्र में दुष्कर्म के मामले बढ़ते जा रहे हैं। कई घटनाओं में पुलिस आरोपितों को जेल भेज चुकी है, तो कई आरोपित फरार हैं। गुरुवार रात सचेंडी में दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घरेलू सामान लेने के लिए घर से निकली किशोरी को बदनीयती से दबोचकर युवक ने दुष्कर्म किया। देर रात बदहवास हालत में मिली किशोरी ने स्वजन को आपबीती बताई। पुलिस ने तहरीर के आधार मुकदमा दर्ज करके आरोपित की तलाश शुरू की है।

सचेंडी थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाली 13 वर्षीय किशोरी गुरुवार रात चीनी लेने के लिए दुकान पर गई थी। आरोप है कि दुकान में मौजूद बिधनू थाना क्षेत्र के सपई गांव निवासी रितिक मिश्रा ने किशोरी को बदनीयती से दबोचकर घर के अंदर खींच ले गया। युवक ने किशोरी से मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी देकर दुष्कर्म किया। किशोरी को बदहवास हालत में छोड़कर युवक भाग गया।

देर रात तक किशोरी के घर न लौटने पर स्वजन तलाश करते रहे और दुकान वाले मकान की छत पर पहुंचे। यहां किशोरी बदहवास हालत में पड़ी मिली तो स्वजन दंग रह गए। होश आने पर किशोरी ने स्वजन को आपबीती बताई। शुक्रवार सुबह किशोरी को लेकर थाने पहुंचे स्वजन ने घटना की तहरीर पुलिस को दी। सचेंडी थाना प्रभारी सतीश राठौर ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करके आरोपित की तलाश में पुलिस की दो टीमें लगाई गई हैं। पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।