कानपुर देहात

देश के साथ-साथ विदेश में भी मोदी को प्रधानमन्त्री बनने से रोकने का षड़यंत्र चल रहा है : सुब्रत पाठक

भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात वोटर चेतन कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में संपन्न हुई इस कार्यशाला को पूर्व प्रदेश महामंत्री, सांसद सुब्रत पाठक ने संबोधित किया उन्होंने कहा अपनी पहुंच बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देकर मतदाता सूची का पुनरीक्षण करेंगे।

सुशील त्रिवेदी, कानपुर देहात : भारतीय जनता पार्टी कानपुर देहात वोटर चेतन कार्यशाला भाजपा पार्टी कार्यालय माती में संपन्न हुई इस कार्यशाला को पूर्व प्रदेश महामंत्री, सांसद सुब्रत पाठक ने संबोधित किया उन्होंने कहा अपनी पहुंच बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता घर-घर दस्तक देकर मतदाता सूची का पुनरीक्षण करेंगे। वोटर चेतना महाअभियान के जरिये भाजपा कार्यकर्ता युवाओं और प्रत्येक बूथ पर नए मतदाताओं का नाम मतदाता सूची से जोड़ने में सहयोग करेंगे।

साथ ही दिवंगत मतदाताओं के नाम भी मतदाता सूची से बाहर कराएंगे। इसके लिए कानपुर देहात में 29 अक्तूबर से अभियान शुरू किया जाएगा 18 व 19 अक्टूबर को मंडल कार्यशालाओं के माध्यम से मतदाता पुनरीक्षण के लिए प्रशिक्षण दिया जाएगा। 27 अक्तूबर को मतदाता सूची का ड्राफ्ट चुनाव आयोग द्वारा प्रकाशित किया जाएगा।29 अक्तूबर को मन की बात कार्यक्रम सुनने के पश्चात पार्टी के पदाधिकारी, कार्यकर्ता, सांसद, विधायक से लेकर सभी जनप्रतिनिधि घर-घर सम्पर्क कर मतदाता पुनरीक्षण के कार्य में जुटेंगे। 30 अक्तूबर से पांच नवंबर तक तथा 25 नवंबर से तीन दिसंबर तक घर-घर सम्पर्क का विशेष अभियान चलाकर पार्टी एक-एक मतदाता से संपर्क करेगी सुब्रत पाठक ने कहा विपक्षी दल प्रधानमंत्री मोदी की लोकप्रियता से घबराहट में है.

देश में ही नहीं विदेश में मोदी को प्रधानमंत्री बनने से रोकने के लिए खड्यंत्र हो रहा है लेकिन देश की जनता उनके मंसूबो को कामयाब नहीं होने देगी मोदी की बढ़ती लोकप्रियता से विपक्षी दल सिद्धांतों को तिलांजलि दे रहे हैं और देश को कमजोर करने का काम कर रहे है जिला अध्यक्ष मनोज शुक्ला ने कहा मंडलों की बैठक 18 एवं 19 अक्टूबर को निर्धारित की गई है एवं कार्यशाला के प्रभारी की घोषणा कर दी गई जिला प्रभारी अशोक राजपूत ने कहा अनुसूचित मोर्चा का बड़ा सम्मेलन होने वाला है इसमें कई जिले के अनुसूचित मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल होंगे मुख्यमंत्री कार्यक्रम में शामिल होने वाले है स्थान के चयन की घोषणा जल्द की जाएगी.

इस दौरान एमएलसी अविनाश सिंह चौहान, राजेश सचान ,राजेश तिवारी, राजेंद्र सिंह चौहान, बंसलाल कटियार, श्याम सिंह सिसोदिया, मदन पांडे, राहुल अग्निहोत्री, बबलू शुक्ला, नीरज पांडे, रामजी मिश्र, स्वतंत्र पासवान ,रागिनी भदोरिया, राकेश तिवारी, विकास मिश्रा मीडिया प्रभारी आदि रहे।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

युवक ने किशोरी को शादी का झांसा देकर किया यौन शौषण,पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है।यहां पर बीते मार्च एक युवक शादी…

9 hours ago

208-भोगनीपुर विधान की ई०वी०एम०/वी०वी०पैट कटेगरी-सी एवं डी की मशीनें 20 मई को कोषागार के निकट 02 कक्षों में रखी जाएंगी

कानपुर देहात। मुख्य निर्वाचन अधिकारी उ०प्र० लखनऊ के निर्देशों के क्रम में जिलाधिकारी / जिला…

11 hours ago

परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों की दीक्षा प्रोफाइल में विकासखण्ड व विद्यालयों की होगी मैंपिग

कानपुर देहात। परिषदीय विद्यालयों के शिक्षकों की दीक्षा प्रोफाइल में विकासखंड व विद्यालयों की मैपिंग…

11 hours ago

हाउस होल्ड सर्वे से चिह्नित होंगे आउट आफ स्कूल बच्चे

कानपुर देहात। बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा किन्हीं कारणवश अपनी पढ़ाई बीच में छोड़ने वाले 6…

11 hours ago

This website uses cookies.