मनोरंजन

‘द फैमिली मैन 3’ सीरीज से जुड़ी एक मिली जानकरी, पढ़े खबर

‘द फैमिली मैन’ के दोनों ही सीजन ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. मनोज बाजपेयी, श्रीकांत तिवारी के रोल में और शारिब हाशमी, जे.के तलपड़े के किरदार में खूब जमे थे. दोनों की केमिस्ट्री में जबरदस्त लगी थी. पहला सीजन साल 2019 में आया था और 2021 में मेकर्स सेकेंड सीजन लेकर आए थे. वहीं अब पिछले तीन सालों से हर किसी को ‘द फैमिली मैन 3’ का इंतजार है.

‘द फैमिली मैन’ के दोनों ही सीजन ने लोगों को खूब एंटरटेन किया है. मनोज बाजपेयी, श्रीकांत तिवारी के रोल में और शारिब हाशमी, जे.के तलपड़े के किरदार में खूब जमे थे. दोनों की केमिस्ट्री में जबरदस्त लगी थी. पहला सीजन साल 2019 में आया था और 2021 में मेकर्स सेकेंड सीजन लेकर आए थे. वहीं अब पिछले तीन सालों से हर किसी को ‘द फैमिली मैन 3’ का इंतजार है. अगर आप भी उन इंतजार करने वालों में शामिल हैं तो आपके लिए इस सीरीज से जुड़ी एक जानकारी सामने आई है.

हाल ही में ‘द फैमिली मैन’ के पहले पार्ट के राइटर सुपर्ण से तीसरे पार्ट को लेकर सवाल किया गया है. जवाब में उन्होंने ये जानकारी दी कि कब तक तीसरे पार्ट की शूटिंग शुरू हो सकती है. उन्होंने कहा, “इस बारे में बात करने के लिए राज और डीके सही इंसान हैं. लेकिन मुझे लगता है कि वो इस साल इसकी शूटिंग शुरू कर सकते हैं.”

बता दें कि एक पुराने इंटरव्यू में तीसरे सीजन पर बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा था, “द फैमिली मैन अब कल्ट सीरीज बन चुकी है. फैन्स इस बारे में और भी देखना चाहते हैं. अगर रिस्पॉन्स अच्छा मिला तो ऑडियंस के साथ जाइए और अगले पार्ट के लिए और भी अच्छे स्क्रिप्ट के बारे में सोचें. अच्छी स्क्रिप्ट लिखें. और जब आप उससे संतुष्ट हो जाएं तो सिर्फ उसके बाद ही अगले पार्ट बनाने के बारे में विचार करें.”

बहरहाल, ‘द फैमिली मैन’ एक क्राइम थ्रिलर सीरीज है, जिसमें मनोज का रोल एक स्पाई का है. उनका अंदाज लोगों को खूब जमा था. इस सीरीज में प्रियामणि, श्रेया धनवंतरी, शरद केलकर भी नजर आए थे. वहीं दूसरे पार्ट में साउथ सिनेमा की पॉपुलर एक्ट्रेस समांथा रूथ प्रभु भी दिखी थीं. उनका भी किरदार शानदार था. ये सीरीज प्राइम वीडियो की पॉपुलर सीरीज में से है.

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

मानसिक तनाव के किया युवक ने की आत्महत्या,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में गुरुवार को एक युवक ने मानसिक तनाव के चलते…

1 hour ago

पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय माती में प्रवेश-उत्सव कार्यक्रम धूमधाम से मनाया गया

कानपुर देहात। पीएम श्री केंद्रीय विद्यालय माती में कक्षा 1 के लिए प्रवेशोत्सव एवं अभिभावक…

2 hours ago

मौलाना मुश्ताक़ अहमद साहब क़ासमी के बड़े बेटे मौलाना अब्दुल माजिद साहब मदीनतुल उलुम के संचालक नियुक्त

पुखरायां। मदरसा अरबिया मदीना तुल उलुम नूरगंज पुखरायां में जलसे का कार्यक्रम हुआ जिसमें मौलाना…

3 hours ago

पूर्व चेयरमैन रामप्रकाश अग्रवाल उर्फ चुन्नू बाबू के आकस्मिक निधन पर नगर पालिका परिसर मे शोक संवेदना व्यक्त कर दी गई श्रद्धांजलि

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। मंगलवार को नगर पालिका परिषद पुखरायां के सम्मानित पूर्व अध्यक्ष रामप्रकाश अग्रवाल…

17 hours ago

वृद्ध महिला का हत्यारोपी गिरफ्तार, भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में बीते 4 मई को उधारी के चंद रुपयों के…

17 hours ago

घाटमपुर में गरजे योगी आदित्यनाथ, आपका दिया गया हर एक वोट देश में बदलाव की गारंटी होगा

घाटमपुर कानपुर नगर। घाटमपुर तहसील क्षेत्र के पतारा कस्बा स्थित स्टेशन रोड के पास बुधवार…

17 hours ago

This website uses cookies.