कानपुर, अमन यात्रा। बहुजन समाज पार्टी ने जिला पंचायत सदस्य पद के सभी 32 उम्मीदवारों के नामों की घोषणा शुक्रवार रात की। पार्टी ने भाजपा से बसपा में आए राजनारायण कुरील को पतारी सीट से टिकट दिया है। राजनारायण दो बार से जिला पंचायत सदस्य हैं। उधर पार्टी से दो जिला पंचायत सदस्यों के भाजपा में जाने से पदाधिकारी परेशान हैं। इसलिए टिकट न मिलने से नाराज लोगों को मनाया भी जा रहा है।

पिछले कई चुनावों से हार का सामना कर रही पार्टी पंचायत चुनाव को विधानसभा चुनाव से पहले सेमीफाइनल मानकर चल रही है। यही वजह है कि पार्टी हर हाल में ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतना चाहती है। इसके लिए पार्टी सोशल इंजीनियरिंग के फार्मृूले पर चुनाव लडऩे की तैयारी कर रही है। जिला पंचायत सदस्य की 32 सीटों पर सौ से अधिक दावेदारों ने आवेदन किया था। शुक्रवार रात मुख्य सेक्टर प्रभारी अशोक सिद्धार्थ, हेमंत प्रताप सिंह के साथ बौद्धप्रिय गौतम, बीआर त्यागी, बी सिंह, जिलाध्यक्ष रामशंकर कुरील, महानगर अध्यक्ष रामनारायण निषाद आदि ने नवीन मार्केट कार्यालय में बैठक की और उम्मीदवारों के नाम को अंतिम रूप दिया।

इन्हें मिला टिकट : कल्याणपुर से कंचन निषाद, सचेंडी से वंदना त्रिपाठी, बिनौर से सीमा देवी कमल, मालौ से रज्जन यादव, पेम से प्रशांत अहिरवार, चौबेपुर शिवराजपुर से विनोद कुरील, मुश्ता से शिवशंकर पाल, बिलहन से कृष्ण मुरारी पाल, घिमऊ से उमेश कुरील, राधन से विजय गौतम, नानामऊ से मानस रंजन, बरंडा से मनोज कटियार, ककवन से रीता कटियार, कसिगवां से मीना पाल, चौबेपुर घाटमपुर से राहित सोनकर, मकरंदपुर से शिवनाथ निषाद, समुही से जमीला, परास से मीना सिंह, पतारी से राजनारायण कुरील, कुंदौली से सुरजन सिंह पाल, बीरनखेड़ा से रामप्रकाश यादव, बेहटा बुजुर्ग से दिलीप सिंह, गिरसी से सुमन शंखवार, पतारा से प्रवीण मिश्रा, पडऱी लालपुर से रामआसरे कठेरिया, रमईपुर से दिनेश यादव, जामू से सीमा यादव, कठारा से कलावती सोनकर, नर्वल से विवेक पासवान, सरसौल से सजीवन लाल कुरील, सिकठिया से लक्ष्मी नारायण त्यागी, पाली भोगीपुर से सीताराम बौद्ध उम्मीदवार बनाए गए हैं।