फतेहपुर

परिवार कर चुका था जिस नर्स का अंतिम संस्कार, उसे फतेहपुर एसओजी ने मथुरा से जिंदा ढूंढ़ निकाला

फतेहपुर के ललौली थाना क्षेत्र में रहने वाली नर्स लापता हो गई थी और परिवार वालों ने 15 जून को नाले में मिले शव की पहचान के बाद अंतिम संस्कार कर दिया था। अब एसओजी ने गायब नर्स को मथुरा में ढूंढकर बरामद कर लिया है।

फतेहपुर,अमन यात्रा। ललौली थानाक्षेत्र के कोर्रा कनक गांव स्थित नाले से 15 जून को बरामद युवती के शव की शिनाख्त जहानाबाद कस्बे के एक परिवार ने करके अंतिम संस्कार भी कर दिया और थाने में नोटरी हलफनामा देकर अज्ञात में हत्या का मुकदमा तक दर्ज करा दिया। दूसरी ओर एसओजी टीम ने शनिवार देर रात लापता युवती को मथुरा से जिंदा बरामद कर लिया है।

जहानाबाद कस्बे से एक प्राइवेट अस्पताल में कार्यरत नर्स दो जून को लापता हो गई थी। तीन जून को इसके पिता ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई। 15 जून को एक युवती का शव कोर्रा कनक के नाले से बरामद किया गया था। जहानाबाद के इस परिवार ने दो दिन बाद फोटो देखकर शव की शिनाख्त पोस्टमार्टम हाउस आकर की। इसके बाद शनिवार को नोटरी हलफनामा के साथ स्वजन जहानाबाद थाने पहुंचे, जहां भाई ने अज्ञात के खिलाफ बहन को गायब कर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करा दिया।

इस पर पुलिस ने एक शटरिंग कारीगर को पूछताछ के लिए उठाया। एसपी सतपाल अंतिल के निर्देश पर एसओजी व सर्विलांस की टीम नर्स का मोबाइल नंबर ट्रेस कर मथुरा पहुंच गई। वहां देर रात उसे सकुशल जिंदा बरामद कर लिया। एसपी ने बताया कि जहानाबाद की युवती मथुरा से जिंदा मिल गई है। किसी बेकसूर को जेल नहीं जाने दिया जाएगा। गलत तरीके से शिनाख्त करने वाले जहानाबाद के परिवार पर कार्रवाई होगी।

साजिश है या भूल, जांच का विषय : कोर्रा कनक में मिले युवती के शव की शिनाख्त जहानाबाद के स्वजन ने साजिशन की है या फिर भूलवश, यह जांच का विषय है। जहानाबाद एसओ राकेश पांडेय ने कहा कि मुकदमा वादी के मां-पिता व दिवंगत युवती की डीएनए जांच के लिए ब्लड, नाखून व बाल का सैंपल लिया गया था।

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button