उत्तरप्रदेशजालौनफ्रेश न्यूज

पारिवारिक कलह में पत्नी की कुल्हाड़ी से निर्मम हत्या कर पति फरार

रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुर में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी 43 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुर में रामप्रकाश यादव पुत्र नत्थू सिंह यादव (पूर्व प्रधान) ने अपने घर में अपने 7 वर्षीय पुत्र के साथ सो रही पत्नी संगीता देवी (उम्र 43 वर्ष) की कुल्हाड़ी से गर्दन सिर व चेहरे पर तावडतोड वार कर निर्मम हत्या कर दी।

सत्येन्द्र राजावत , रामपुरा(जालौन) । रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुर में पारिवारिक विवाद में पति ने अपनी 43 वर्षीय पत्नी की कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुरा थाना अंतर्गत ग्राम हिम्मतपुर में रामप्रकाश यादव पुत्र नत्थू सिंह यादव (पूर्व प्रधान) ने अपने घर में अपने 7 वर्षीय पुत्र के साथ सो रही पत्नी संगीता देवी (उम्र 43 वर्ष) की कुल्हाड़ी से गर्दन सिर व चेहरे पर तावडतोड वार कर निर्मम हत्या कर दी। बताया जाता है कि 60 वर्षीय पति रामप्रकाश व 43 वर्षीय पत्नी संगीता देवी का लगभग एक बर्ष से पारिवारिक विवाद रहता था इस कारण दोनों में कभी-कभी तू तू मैं मैं होकर मनमुटाव भी हो जाता था। आज शनिवार की बीती रात समय लगभग 12 बजे जब पूरा गांव व घर के सभी सदस्य गहरी नींद के आगोस में डूवे थे, संगीता देवी भी अपने सबसे छोटे पुत्र 7 वर्षीय कृष्णा के साथ घर के अंदर सो रही थी उसी समय पति राम प्रकाश सिंह यादव ने उस पर कुल्हाड़ी से ताबडतोड हमला कर मरणासन्न कर दिया । अपनी मां के खून से लथपथ पुत्र कृष्णा के द्वारा मदद के लिए चीख-पुकार की आवाज सुन परिवार के लोग मौके पर पहुंचे तो खून में डूबी संगीता देवी को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुरा ले गए वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़े-  उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने किया जालौन का दौरा, पांच लोगो को सौंपी आवास की चाभियाँ

घटना की जानकारी थानाध्यक्ष रामपुरा राजीव कुमार सिंह वैस को हुई तो उन्होने ने तत्काल चिकित्सालय पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जगम्मनपुर पुलिस चौकी प्रभारी गजेंद्र सिंह को घटना की सूचना दी व स्वयं उन्हें साथ लेकर तत्काल घटनास्थल हिम्मतपुर पहुंचे। रात में इतनी बड़ी वारदात की सूचना अड़ोसी पड़ोसी ग्रामीणों को भी पुलिस के द्वारा ही प्राप्त हो सकी। बताया जाता है कि 43 वर्षीय संगीता का मायका महकपुरवा (रसूलाबाद) कानपुर देहात में है । आज से लगभग 27 वर्ष पूर्व उसका विवाह अपनी उम्र से दोगुने से भी अधिक के राम प्रकाश के साथ हुआ था। उसके चार पुत्र अनिल 25 वर्ष, सुनील 22 वर्ष, सुधीर 16 वर्ष तथा कृष्णा 7 वर्ष है। ढलती उम्र के इस पड़ाव में हत्या की घटना से पूरे गांव में सनसनी व्याप्त है। पुलिस ने पुत्रों से प्राप्त तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। समाचार लिखे जाने तक हत्यारा राम प्रकाश सिंह फरार है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button