कानपुर देहातउत्तरप्रदेशफ्रेश न्यूज

पीड़ितों को न्याय दिलाने में हर संभव मदद करना मेरी प्राथिमकता : तहसीलदार पूर्णिमा सिंह 

तहसील में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को अतिशीघ्र गुणवत्ता पूर्ण ढंग से निस्तारित करने का हरसंभव प्रयास करने वाली मैथा तहसीलदार पूर्णिमा सिंह ने अपनी कुशल कार्यशैली से लोगों के बीच अलग पहचान बना ली है। क्षेत्र में तहसीलदार की आम नागरिक से लेकर जनप्रतिनिधि भी जमकर सराहना कर रहे है। 

Story Highlights
  • तहसीलदार पूर्णिमा सिंह ने अपनी कुशल कार्यशैली से लोगों के बीच बनी अलग पहचान 

अमन यात्रा, शिवली। तहसील में आने वाले फरियादियों की समस्याओं को अतिशीघ्र गुणवत्ता पूर्ण ढंग से निस्तारित करने का हरसंभव प्रयास करने वाली मैथा तहसीलदार पूर्णिमा सिंह ने अपनी कुशल कार्यशैली से लोगों के बीच अलग पहचान बना ली है। क्षेत्र में तहसीलदार की आम नागरिक से लेकर जनप्रतिनिधि भी जमकर सराहना कर रहे है।

ये भी पढ़े- आपकी फ्री पॉकेट लाइब्रेरी है दीक्षा एप : अनन्त त्रिवेदी एसआरजी

कानपुर देहात जनपद की मैथा तहसील में करीब 2 वर्षों से तहसीलदार पद पर कार्यरत  महिला अधिकारी पूर्णिमासिंह के प्रशासनिक काम करने का अलग ही अंदाज है। आने वाले फरियादियों से सरलता पूर्ण ढंग से उनकी समस्याओं को सुनने के पश्चात उसका अतिशीघ्र कुशलतापूर्वक ढंग से गुणवत्ता पूर्वक निस्तारण करना ही अपनी पहली जिम्मेदारी मानती हैं। अपनी कार्यकुशलता को अमली जामा पहनाने वाली तहसीलदार पूर्णिमा सिंह न्यायिक कार्य कर क्षेत्रीय लोगों के बीच उन्होंने अपनी एक अलग पहचान बना ली है।  क्षेत्रिय लोगों को जिन जिन विभिन्न सरकारी योजनाओं के विषय पर आने वाली हर समस्याओ का समाधान कराने हेतु वह सदैव तत्पर्य दिखाई दे रही है। अपनी कार्य शैली के चलते आम जनमानस व जनप्रतिनिधियों में भी अहम जगह बना ली है जिसकी तारीफ पूरे मैथा तहसील से लेकर मुख्यालय माती तक सुनाई दे रही है ।

ये भी पढ़े-  लूट के नौ मोबाइल फोन एवं मोटरसाइकिल सहित चार आरोपी गिरफ्तार

मैथा तहसील में तैनात तहसीलदार पूर्णिमा सिंह ने बताया कि  किसी भी  किसान को अपने खेती से सम्बंधित खसरा, महत्वाकांक्षी योजना किसान पेंशन आदि के लिए कतई परेशान होने की आवश्यकता नहीं है  यदि कोई पीड़ित किसान या ग्रामीण  परेशान हैं तो वह नि :संकोच कार्य दिवसों में तहसीलदार कार्यालय आकर अपनी समस्याओ का निस्तारण करा सकता है जिसके लिए किसी बिचौलिए की आवश्यकता नही है।

 

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

AD
Back to top button