पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल, देखे तबादला लिस्ट

लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश्य हेतु बुधवार शाम बड़ी संख्या में निरीक्षकों का गैर जनपदीय स्थानांतरण कर दिया है।

ब्रजेंद्र तिवारी, कानपुर / देहात। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2024 को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस महानिरीक्षक ने कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश्य हेतु बुधवार शाम बड़ी संख्या में निरीक्षकों का गैर जनपदीय स्थानांतरण कर दिया है।

उन्हें तत्काल प्रभाव से अपने नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी किया गया है।पुलिस महानिरीक्षक कार्यालय से प्राप्त सूचना के अनुसार लोकसभा चुनाव 2024 को दृष्टिगत रखते हुए कानून व्यवस्था को सुदृढ़ बनाए रखने के उद्देश्य हेतु बुधवार शाम बड़ी संख्या में निरीक्षकों को इधर से उधर स्थानांतरित कर दिया गया।रूरा थाने में तैनात प्रभारी निरीक्षक कपिल दुबे को इटावा स्थानांतरित कर दिया गया है।वहीं भोगनीपुर कोतवाली में तैनात कोतवाल प्रमोद कुमार शुक्ला को औरैया जनपद भेजा गया है।

चौकी इंचार्ज पुखरायां अनुज अवस्थी को इटावा,धर्मेंद्र कुमार मिश्रा को कानपुर देहात से इटावा,देवेंद्र सिंह को कानपुर देहात से इटावा,भूपेंद्र सिंह को कानपुर देहात से औरैया,चंद्र प्रकाश तिवारी को कानपुर देहात से कन्नौज,हेमंत कुमार को कानपुर देहात से इटावा,अशोक कुमार को फतेहगढ़ से कानपुर देहात,वीरेंद्र बहादुर यादव को इटावा से कानपुर देहात,भूपेंद्र कुमार राठी को इटावा से औरैया,हेमलता को इटावा से कन्नौज,राजपाल सिंह को औरैया से कानपुर देहात,जितेंद्र कुमार को औरैया से कानपुर देहात,अजय कुमार पाठक को कन्नौज से कानपुर देहात निर्मला कुमारी को कन्नौज से इटावा तथा पूनम अवस्थी को कन्नौज से फतेहगढ़ भेजा गया है।समस्त को तत्काल प्रभाव से अपने नियुक्त स्थान पर पहुंचने का आदेश जारी कर दिया गया है।

Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Recent Posts

खेल और गतिविधियों से सीखकर बच्चे बनते हैं प्रतिभाशाली

कानपुर देहात। बच्चों को सबसे ज्यादा खेलना पसंद होता है और अगर उन्हें कुछ सीखना…

9 mins ago

ट्रेन से कटकर महिला की दर्दनाक मौत,पुलिस शिनाख्त में जुटी

ब्रजेंद्र तिवारी, पुखरायां। कानपुर देहात में शुक्रवार रात्रि एक अज्ञात महिला की ट्रेन से कटकर…

15 hours ago

कानपुर देहात में मानसिक तनाव के चलते अधेड़ युवक ने किया सुसाइड,पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

पुखरायां।कानपुर देहात में गुरुवार देर रात मानसिक रूप से परेशान एक अधेड़ उम्र व्यक्ति ने…

17 hours ago

मतदान में लगे कार्मिकों की लापरवाही पर मुख्य विकास अधिकारी द्वारा संबंधित विभागाध्यक्ष को दिए कड़ी कार्यवाही के निर्देश

कानपुर देहात। मतदान की पार्टी में अनुपस्थित कर्मचारियों के विरुद्ध  कठोर कार्रवाई की तलवार लटकी…

20 hours ago

अवैध तमंचा कारतूस संग शातिर भेजा गया जेल

ब्रजेन्द्र तिवारी, पुखरायां। लोकसभा चुनाव को लेकर अपराध नियंत्रण की दिशा में कार्यवाही करते हुए…

22 hours ago

This website uses cookies.