उत्तरप्रदेश

फटा कुर्ता दिखाते हुए भाजपा विधायक सड़क पर लेटे, एसपी पर लगाया पिटाई का आरोप

प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक धीरज ओझा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विधायक आरोप लगा रहे हैं कि एसपी ने उन्हें ऑफिस में मारा है.

प्रतापगढ़,अमन यात्रा : उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले से बीजेपी विधायक धीरज ओझा का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. बीजेपी विधायक फटा हुआ कुर्ता दिखाकर आरोप लगा रहे हैं कि जिले के एसपी ने उन्हें ऑफिस में मारा है. वीडियो में विधायक सड़क पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनके आसपास लोगों की भीड़ नजर आ रही है.
रानीगंज से विधायक हैं धीरज ओझा-
धीरज ओझा प्रतापगढ़ जिले में रानीगंज से भारतीय जनता पार्टी के विधायक हैं. विधायक जिस वक्त हंगामा कर रहे थे उस दौरान मौके पर पुलिसकर्मियों की मौजूदगी भी नजर आ रही है. वीडियो में विधायक जोर-जोर से चिल्लाते हुए भी नजर आ रहे हैं.

बीजेपी विधायक धीरज ओझा डीएम आवास पर धरने पर बैठ गए हैं. विधायक ने जमीन में लेटकर जमकर हंगामा किया. बीजेपी विधायक ने एसपी पर गोली मारने की धमकी देने का आरोप लगाया और डीएम के कार्यालय से फटे कपड़े में बाहर निकले.

बता दें कि, वोटर लिस्ट नाम जुड़वाने को लेकर बीजेपी विधायक डीएम आवास पर धरने पर बैठे थे. डीएम और एसपी आवास पर मौजूद थे. मामला प्रतापगढ़ के डीएम कार्यालय का है.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button