मनोरंजन

फोरेंसिक जांच के लिए भेजा गया दीपिका, सारा, श्रद्धा और रकुल प्रीत का मोबाइल

एनसीबी ने एक दिन पहले दीपिका पादुकोण, रकुलप्रीत सिंह, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान के मोबाइल जब्त किए थे.

अब इन मोबाइल को फोरेंसिंक जांच के लिए भेज दिया गया है. यहां इन मोबाइल्स पुराने डाटा को निकाला जाएगा.

NCB sent Deepika Padukone Sara Ali Khan Shraddha Kapoor Rakul Preet Singh mobile phone for forensic investigation ann

बॉलीवुड ड्रग्स कनेक्शन में नारकोटिक्स क्राइम ब्यूरो(एनसीबी) ने दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, सारा अली खान और रकुलप्रीत सिंह के मोबाइल को जब्त करने बाद फोरेंसिंक जांच के लिए भेज दिया है. एनसीबी इन मोबाइल्स से पुराना डाटा निकाला जाएगा. ये मोबाइल फोन पूछताछ के बाद एनसीबी ने अपने पास जब्त कर लिया था. अगर किसी भी तरह का डाटा डिलीट हुआ होगा, तो एनसीबी उसे रिट्रीव कर लेगा.

एनसीबी दीपिका पादुकोण के मोबाइल के पुराना डाटा में चेक करेगी कि कहीं उन्होंने ड्रग्स से संबंधित बातें की है या नहीं. इसी तरह सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह के मोबाइल का भी डाटा खंगाला जाएगा. एनसीबी को आशंका है कि रिया चक्रवर्ती और जया साहा से पूछताछ के दौरान जब इन सभी एक्ट्रेसेज का नाम सामने आया, तो कहीं इन्होंने पुराना डाटा डिलीट तो नहीं कर दिया.

होगी डाटा रिकवरी 

डाटा रिकवरी में अगर एनसीबी को कुछ भी संदिग्ध मिला, तो इन सभी एक्ट्रेसेज पर एनसीबी अपना शिकंजा दोबारा कस सकती है. एनसीबी ने पहले ही शक जता चुकी है कि इन सभी एक्ट्रेस लगभग एक समान ही बयान दिए हैं. इसके साथ ही एनसीबी ने इनके बयानों से संतुष्टि भी नहीं जताई है. इसे लेकर एनसीबी इन सभी एक्ट्रेस को जांच के लिए दोबारा बुला सकती है.
फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच

वहीं, इस मामले में एनसीबी दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान के फाइनेंशियल रिकॉर्ड की भी जांच करेगी. इन सभी एक्ट्रेस की बैंक अकाउंट की भी जांच होगी. एनसीबी ने पहले ही इन अभिनेत्रियों के क्रेडिट कार्ड्स के पिछले तीन की डिटेल्स की जांच कर ली है. इसमें यह भी जांच कर ली गई है कि कोई भुगतान किसी को ड्रग्स से संबंधित तो नहीं हुआ है.

दीपिका पादुकोण का वायरल हुआ था ये चैट

दीपिका : क्या आपके पास माल है?
करिश्मा : है लेकिन घर पर है. मैं बांद्रा में हूं.
करिश्मा : अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं.
दीपिका : हां. प्लीज
करिश्मा : अमित के पास है, वो रखता है.
दीपिका : Hash ना?
दीपिका : गांजा नहीं
करिश्मा : कोको के पास तुम कब आ रही हो.
दीपिका: साढ़े 11 से 12 के बीच

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button