उत्तरप्रदेश

बरेली: खेत में मिला अपहृत छात्रा का अर्धनग्न शव, रेप की आशंका

बरेली के शाही थाना क्षेत्र में शनिवार को कक्षा छह की छात्रा की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. छात्रा का शव खेत मे अर्धनग्न अवस्था में मिला है.

बरेली,अमन यात्रा : बरेली के शाही थाना क्षेत्र में गत शनिवार को कक्षा छह की छात्रा की अपहरण के बाद निर्मम हत्या कर दी गई. छात्रा का शव खेत मे अर्धनग्न अवस्था में मिला है, जिससे परिजन रेप की आशंका जता रहे हैं.

शाही थाना क्षेत्र में कक्षा 6 में पढ़ने वाली छात्रा सुबह अपने खेत पर गई थी. जिसके बाद वह घर वापस नहीं लौटी. छात्रा के मामा ने बताया कि, जब काफी देर हो गई तो घरवाले छात्रा को खेत में देखने गए. जब खेत में छात्रा नहीं मिली तो ग्रामीणों को सूचना दी गई और सभी ग्रामीणों ने पूरे गांव में छात्रा को ढूंढना शुरू किया. लेकिन छात्रा का कहीं कोई सुराग नहीं लगा. जिसके बाद परिजनों ने शाही थाने में छात्रा की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई और देर शाम खेत में खून से लथपथ हालत में अर्धनग्न अवस्था में छात्रा का शव मिला. जिसके बाद उसके परिवार में कोहराम मच गया. छात्र के मामा का कहना है कि, जिन लोगों ने उनकी भांजी की बड़ी बेरहमी से हत्या की है उनको कड़ी से कड़ी सजा मिले.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि, खेत में एक लड़की का शव मिला है. उसके सर पर किसी हथियार से वार किया गया है. उनका कहना है कि, इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है.

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों पहले ही इज्जतनगर इलाके में एक छात्रा के साथ दिनदहाड़े गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था.

Print Friendly, PDF & Email
AMAN YATRA
Author: AMAN YATRA

SABSE PAHLE

Related Articles

AD
Back to top button